कोरोना के चलते हत्या : संदिग्ध की जानकारी देने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Update: 2020-03-31 07:37 GMT

परिवार के साथ गांव लौटे युवक ने कोरोना सहायता केंद्र में गांव लौटने की जानकारी दी थी खबरों के मुताबिक, जिन दो लोगों ने इस युवक की हत्या की है, वे इस बात से नाराज थे कि आखिर उसने गांव लौटने की सूचना कोरोना सहायता केंद्र को क्यों दी...

जनज्वार। कोरोना लॉकडाउन के बीच नौकरियां जाने के बाद शहरों से सैकड़ों किलोमीटर दूर का सफर तय कर अपने गांव पहुंच रहे मजदूरों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बिहार के सीतामढ़ी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। महाराष्ट्र से अपने गांव मढ़ौल लौटे एक शख्स की दो लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जिस व्यक्ति को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया वह अपने परिवार के साथ कोरोना संकट के बीच गांव लौटा था।

संबंधित खबर : कोरोना से सैकड़ों मौतों और लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था के नुकसान से आहत जर्मन वित्तमंत्री ने की खुदकुशी

ताया जा रहा है कि परिवार के साथ गांव लौटे व्यक्ति ने कोरोना सहायता केंद्र में गांव लौटने की जानकारी दी थी, ताकि उसकी और उसके परिवार की जांच कराई जा सके और गांव के दूसरे लोगों को उससे कोई खतरा न हो। खबरों के मुताबिक, जिन दो लोगों ने इस व्यक्ति की हत्या की है, वे इस बात से नाराज थे कि आखिर उसने गांव लौटने की सूचना कोरोना सहायता केंद्र को क्यों दी।

संबंधित खबर : कोरोना से सैकड़ों मौतों और लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था के नुकसान से आहत जर्मन वित्तमंत्री ने की खुदकुशी

ढ़ौल गांव में हत्या के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा कोई कैसे कर सकता है। हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच जारी है।

संबंधित खबर : क्या पानी से भी फैल सकता है कोरोना वायरस, दुनियाभर के वैज्ञानिक बता रहे ये बातें

लॉकडाउन के बीच बिहार में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। स्वास्थ्य विभाग लगातार इस जानलेवा बीमारी की रोकथाम में जुटा हुआ है। राज्य में अब तक कोरोना वायरस के 15 मामले सामने आ चुके हैं और एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। 14 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।

Tags:    

Similar News