Cyber City Crime News : पत्नी से हुई लड़ाई तो गुरुग्राम में 4 साल के मासूम को फूफा ने गुस्से में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Cyber City Crime News : चार साल पहले पटौदी की रहने वाली सुमन का रोहतक के रहने वाले रिंकू नाम के युवक से विवाह हुआ था। दोनों के बीच पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा था।

Update: 2021-11-03 08:29 GMT

गुरुग्राम में 4 साल के मासूम को फूफा ने जिंदा जलाया।

Cyber City Crime News : जिंदगी की भागदौड़ में इंसान इतना उलझ गया है कि मासूम रिश्तों की हत्या करने से भी बाज नहीं आ रहा। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी और साइबर सिटी गुरुग्राम ( Cyber City Gurugram  ) से सामने आया है। यह मामला अभिनेता सैफ अली खान और जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर के घर के पास पटौदी ब्लॉक की है। पटौदी में एक 4 साल के मासूम बच्चे की उसके फूफा ने पेट्रोल डालकर हत्या कर दी।

Also Read : इस बार राजभर करेंगे योगी आदित्यनाथ का सियासी हिसाब, जेल में मुख्तार अंसारी से की मुलाकात

इलाके में फैली सनसनी

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि रोहतक का रहने वाला रिंकू अपने साले के घर अपनी पत्नी से मिलने आया था। पति और पत्नी के बीच पिछले लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था। दोनों के बीच एक बार फिर कहासुनी हुई और रिंकू ने गुस्से में अपने साले के बेटे और बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चार साल के मासूम की मौत हो गई।

Also Read :  अंधविश्वास : केरल में मां-बाप कराते रहे जादू-टोना, इलाज के बिना 11 साल की फातिमा की बुखार से हो गई मौत

पति-पत्नी के बीच चल रहा था मनमुटाव

बता दें कि 3 साल पहले पटौदी की रहने वाली सुमन का रोहतक के रहने वाले रिंकू नाम के युवक से विवाह हुआ था। दोनों के बीच पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा था। आरोपी रिंकू की पत्नी अपने भाई के घर रह रही थी। परिजनों ने दोनों के बीच कई बार सुलाह कराने की कोशिश की, लेकिन हल नहीं निकला। इस बात से रिंकू आपा खो बैठा और दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दे बैठा।

Also Read : वाह रे यूपी पुलिस! बेटी की हत्या आरोप में फरियादी पिता को भेजा था जेल, 3 साल बाद जिंदा निकली बेटी, पुलिस के उड़े होश

पटौदी पुलिस ने किया मामला दर्ज

Cyber City Crime News : इस घटना पर पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा कि जल्द ही आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News