UP : घर में पड़ी दलित छात्रा की नग्न लाश के सीने पर मिला राज नाम का टैटू, रेप के बाद दी गई रोंगटे खड़े करने वाली मौत

Unnao News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath) में लाख दावों और बुलडोजर के डर के बावजूद भी अपराध रूकते थमते नजर नहीं आ रहे हैं। उन्नाव की सदर कोतवाली के एक गांव में दलित छात्रा के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है...

Update: 2022-11-12 04:38 GMT

UP : घर में पड़ी दलित छात्रा की नग्न लाश के सीने पर मिला राज नाम का टैटू, रेप के बाद मिली रोंगटे खड़े करने वाली मौत

Unnao News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath) में लाख दावों और बुलडोजर के डर के बावजूद भी अपराध रूकते थमते नजर नहीं आ रहे हैं। उन्नाव की सदर कोतवाली के एक गांव में दलित छात्रा के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। पीएम रिपोर्ट में छात्रा के नाजुक अंगों में लकड़ी या लोहे की रॉड तक डाल देने की पुष्टी हुई है।

बता दें कि उन्नाव की कोतवाली सदर स्थ्त एक गांव में घर के आंगन में लड़की का शव नग्न हालत में पड़ा हुआ मिला था। उसके नाजुक अंगों से खून निकल रहा था। पिता की तहरीर पर पड़ोसी सुजत कुमार और कुंवारा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट में धारा 302 (हत्या), 376A (बेहद प्रताड़ना के बाद रेप) और 34 IPC के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर कई बार परिजनों ने हंगामा किया। शुक्रवार को जिला अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच छात्रा का पोस्टमार्टम किया। पीएम हाउस में मृतका की मां और उसके साथ मौजूद अन्य महिलाओं ने हंगामा कर दिया। हंगामा कर रही महिलाओं ने आरोपियों को फांसी देने की मांग उठाई है। आज शनिवार छात्रा के शव को गांव के बाहर खेत में दफनाने की बात कही जा रही है। 

सीने पर गुदा टैटू किसका है? 

घर के आंगन में नग्न अवस्था में मिली अनुसूचित जाति की छात्रा के सीने के बायीं तरफ राज नाम का टैटू गुदा हुआ है। यह राज कौन है? ये बड़ा सवाल है। बेटी किसी का नाम गुदवाए थी, इस बात से परिजन भी अंजान थे। वहीं, परिजनों ने जिन लोगों पर आरोप लगाया है उनसे जमीन का विवाद चल रहा है। तो क्या जिससे विवाद था, लड़की का उससे प्रेम था? बहरहाल यह पुलिस जांच के दायरे में है। और, जांच चल रही है।

हत्या के पीछे दफन हैं कई राज 

अनुसूचित जाति की लड़की की हत्या के पीछे कई राज दफन हैं। पिता के मुताबिक पड़ोस में तीन घरों की छतें आपस में जुड़ी हैं। पड़ोसियों की माने तो घटना से पहले तीसरे घर से कुछ लोग जीने के रास्ते घर में उतरते हुए दिखे थे। इधर इस मामले को लेकर राजनीति भी तेज हो रही। मृतका के घर पहुँचे कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने परिजनों को हर तरह की कानूनी मदद का आश्वासन दिया है। इस दौरान वहां हंगामा भी हुआ। 

बेटी को IAS बनाने के लिए 1 लाख का लोन 

मृतक लड़की BSC सेकंड ईयर की छात्रा थी। पढ़ने में बेहद तेज लड़की ऑनलाइन IAS की तैयारी कर रही थी। पिता बेटी को आईएएस बनते हुए देखना चाहता था। इसके लिए उसने एक लाख रूपये का लोन भी ले रखा है। पिता के मुताबिक बेटी बहुत सीधी और होशियार थी।  

Tags:    

Similar News