Top stories

Aryan Khan Drugs Case: अनन्या पांडे ने कहा- "अब मैं इस बिजनेस में हूं!", आर्यन खान के साथ अभिनेत्री का चैट सामने आया

Janjwar Desk
26 Oct 2021 8:20 AM GMT
Aryan Khan Drugs Case: अनन्या पांडे ने कहा- अब मैं इस बिजनेस में हूं!, आर्यन खान के साथ अभिनेत्री का चैट सामने आया
x

(अनन्या आर्यन से कहती हैं- "मैं इस बिजनेस में हूं")

आर्यन वीड यानी चरस का जिक्र करते हैं और कहते है कि, 'मैं चुपके से तुमसे ले लूंगा' तो अनन्या पांडे (Bollywood Actress Ananya Pandey) कहती हैं कि, 'ठीक है! इन दिनों इसकी काफी डिमांड है।'

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan's son Aryan Khan) पिछले 18 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज यानि मंगलवार, 26 अक्टूबर को मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। इसी बीच बॉलिवुड अभिनेत्री और आर्यन की दोस्त अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दरअसल, अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच एक नए ड्रग्‍स चैट की बात सामने आई है, जिसमें आर्यन उनसे नशा सामाग्री की मांग कर रहे हैं और अनन्या कह रही है कि वो अब इस बिजनेस में है। खास बात यह है कि इन चैट्स में आर्यन खान अनन्या को NCB का हवाला दे रहे हैं। आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे की चैट बाहर आने बाद अब अभिनेत्री पर भी एनसीबी की गाज गिरने की संभावना है।

इंडिया टूडे के रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच जो नए वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, वह एक ग्रुप चैट का हिस्सा है। दोनों स्टार किड्स के बीच एक चैट जुलाई 2019 का है। इसमें दोनों चरस को लेकर बातचीत कर रहे हैं। आर्यन वीड यानी चरस का जिक्र करते हैं और कहते है कि, 'मैं चुपके से तुमसे ले लूंगा' तो अनन्या पांडे (Bollywood Actress Ananya Pandey) कहती हैं कि, 'ठीक है! इन दिनों इसकी काफी डिमांड है।' आर्यन और अनन्या के बीच चैट के कुछ अंश-

आर्यन: वीड

अनन्‍या: हां, यह डिमांड में है।

आर्यन: मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा।

अनन्या: ठीक है।

उसी दिन आर्यन और अनन्या के बीच ड्रग्‍स को लेकर एक बार फिर बात होती है।

अनन्या: अब मैं इस बिजनेस में हूं।

आर्यन : तुम वीड (चरस) लाई हो?

आर्यन: अनन्या?

अनन्या: वह मुझे मिलने वाला है

आर्यन को पहले से था NCB का डर

साल 2019 के इस चैट के सामने आने के बाद इतना तो स्पष्ट हो गया है कि अनन्या पांडे के साथ ड्रग्स को लेकर आर्यन खान की बातचीत कुछ सालों पहले से हो रही थी। वहीं, एनसीबी (NCB)को आर्यन के फोन से दो अन्य लोगों के साथ भी ड्रग्स को लेकर बातचीत के सबूत मिले हैं। एनसीबी के पास आर्यन के सभी चैट मौजूद हैं। इस चैट के साथ दिलचस्‍प बात ये सामने आई है कि आर्यन खान को पता था ड्रग्स मामले में एनसीबी कड़ी कर्रवाई करती है। अनन्या के साथ हुए चैट में आर्यन खान NCB का नाम लेकर अपने दोस्‍तों के बीच धौंस जमा रहे थे।

आर्यन: कल कोकेन लाते हैं।

आर्यन: मैं तुमलोगों को NCB द्वारा तबाह करने वाला हूं...

ड्रग्स सप्लायर का काम करती थीं अनन्या

अनन्‍या पांडे जिस तरह से आर्यन खान से बात कर रही हैं उससे एनसीबी को शक है कि ऐक्‍ट्रेस छोटी मात्रा में ड्रग्‍स सप्‍लायर का काम करती थीं। एनसीबी को आर्यन खान के फोन से इसी साल 18 अप्रैल 2021 को भी ड्रग्‍स चैट मिले है। इसमें अन्य स्टार किड्स का भी नाम शामिल है।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे से आर्यन खान ड्रग्स मामले में दो बार पूछताछ की जा चुकीहै। दोनों ही बार अनन्या पांडे अपने पिता के साथ NCB के दफ्तर पहुंची जहां उनसे घंटों पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि एनसीबी अनन्‍या पांडे से एक ड्रग सप्‍लायर के तौर पर पूछताछ कर रही है। एनसीबी को शक है कि अनन्या पांडे छोटी मात्रा में अपने दोस्तों को ड्रग्‍स अरेंज करवाती थी। अनन्‍या पांडे से सोमवार, 25 अक्टूबर को तीसरे दौर की पूछताछ होनी थी। लेकिन वह व्‍यक्‍त‍िगत कारणों की वजह से एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी अब तक की जांच में एनसीबी को यह भी पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर्स और सप्‍लायर्स अपना बाजार बढ़ा रहे थे। वह बॉलिवुड में घुसपैठ करने की कोश‍िश कर रहे थे।

Next Story

विविध