राष्ट्रीय

Aryan Khan Drug Case : अभिनेत्री अनन्या पांडे के बाद अब शाहरुख खान के घर पहुंची NCB की टीम

Janjwar Desk
21 Oct 2021 7:44 AM GMT
Aryan Khan Drug Case : अभिनेत्री अनन्या पांडे के बाद अब शाहरुख खान के घर पहुंची NCB की टीम
x

(बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के आवास पर पहुंची एनसीबी की टीम)

Aryan Khan Drug Case : क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इससे पहले सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड में आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे थे।

Aryan Khan Drug Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के घर की जांच करने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मन्नत स्थित आवास पर पहुंची। खबरों के मुताबिक टीम अनन्या के घर से कुछ सामान लेकर भी गई है। वहीं उनको पूछताछ के लिए आज दोपहर दो बजे बुलाया गया है।

बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इससे पहले सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड (Arthur Road Jail) में आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे थे। वह वहां पर करीब 15 मिनट रुके और उसके बाद बिना मीडिया से बात किए हुए वापस लौट गए थे। इससे पहले, केन्द्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई के बांद्रा स्थित बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंची थी। खबर है कि एनसीबी की टीम अनन्या के घर से कुछ सामान भी अपने साथ लेकर गई है। बता दें कि अनन्या पांडेय मशहूर फिल्म एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं।

वहीं उनको पूछताछ के लिए आज दोपहर 2 बजे बुलाया गया है। आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए आज 26 अक्टूबर की डेट दी है। इसके बाद एनसीबी की टीम ऐक्शन में आ गई। रिपोर्ट्स थीं कि एनसीबी को आर्यन खान के साथ किसी नई ऐक्ट्रेस के साथ चैट मिली थी।

एनसीबी को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके वॉट्सऐप चैट (WhatsApp Chat) से एक एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट मिलने का दावा किया था। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में छह सदस्यों की टीम सुबह-सुबह अनन्या पांडे के घर जांच के लिए पहुंची।

शाहरुख खान आज सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। इस दौरान जेल के बाहर मीडिया, पुलिसकर्मियों और विजिटर्स की भारी भीड़ जमा थी। इसी दौरान में मीडिया ने उन्हें घेर लिया लेकिन शाहरुख बिना कुछ कहे अपने सुरक्षा घेरे के साथ सीधे ऑर्थर रोड जेल में दाखिल हुए।

शाहरुख ने करीब 15 मिनट तक आर्यन खान से बातचीत की। इस दौरान दोनों पिता-पुत्र बेहद भावुक नजर आए। भावुक शाहरुख खान ने आर्यन कान से पूछा कि खाना खाय? इसके जवाब में आर्यन खान ने सिर हिलाकर ना कहा। इसके बाद शाहरुख खान ने जेल के अधिकारी से पूछा कि क्या हम कुछ खाने को दे सकते हैं? इस पर जेल अधिकारी ने कहा कि अदालत के आदेश के बिना नहीं दे सकते।

शाहरुख 9 बजकर 35 मिनट पर जेल से रवाना हुए। शाहरुख के आने की खबरों के बीच जेल परिसर के बाहर भी पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई थी। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई थी जिसके बाद शाहरुख यहां पहुंचे।

Next Story

विविध

Share it