Top stories

Cruise Drugs Party: हिरासत में लिए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन! कई बड़े नामों का होगा खुलासा

Janjwar Desk
3 Oct 2021 3:52 AM GMT
Shahrukh Khan son Aryan khan arrested in Cruise Drugs Party
x

(शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की स्पेशल कोर्ट से दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है )

Cruise Drugs Party: हिरासत में लिए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन! कई बड़े नामों का होगा खुलासा

Cruise Drugs Party: बॉलीवुड से आज 3 अक्टूबर को एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि फिल्मों के बादशाह यानी शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान रेव पार्टी करते हुए मल्टीपल ड्रग्स के साथ पकड़े गये हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक NCB की टीम ने छापेमारी के दौरान आर्यन खान समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया है कि शाहरुख के बेटे आर्यन को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है, बल्कि उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने कहा है कि इस पार्टी में उन्हें बतौर मेहमान इनवाइट किया गया था और इसमें हिस्सा लेने के लिए उन्होंने कोई पैसा नहीं दिया था।

गौरतलब है कि जिस रेव पार्टी से एनसीबी ने यह गिरफ्तारियां की हैं, वह समंदर में चल रही थी और उसमें कई तरह के ड्रग्स भी बरामद किये गये हैं।

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस रेव पार्टी का आयोजन किया था। इसमें शामिल होने के लिए एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी। आज तक की खबर के मुताबिक जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की Cordelia Cruise है और वहां पर हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी चल रही थी।

एनसीबी द्वारा समुद्र में चल रही बड़ी ड्रग पार्टी के बाद से ट्वीटर पर #raveparty और आर्यन खान ट्रेंड कर रहा है।

शाहरुख खान के बेटे को रेव पार्टी में पकड़े जाने के बाद से ट्वीटर यूजर सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस पर इतना हंगामा क्यों, जिसकी मां खुद ड्रग्स के साथ पकड़ी गयी थी।

Next Story

विविध