Sonia Gandhi News: सोनिया गांधी फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी भी तीन दिन पहले हुईं थीं संक्रमित

Sonia Gandhi News: जयराम रमेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi ) की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Update: 2022-08-13 08:53 GMT

Sonia Gandhi News: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi Corona Positive.) एक बार फिर कोरोना वायरस की जद में आ गई हैं। सोनिया गांधी का कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है। सोनिया गांधी दो महीने में दूसरी पर कोरोना पॉजिटिव हुई हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने ये पुष्टि की है।

जयराम रमेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi ) की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी।

बता दें कि सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस सप्ताह की शुरुआत में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। प्रियंका गांधी वाड्रा ने संपर्क में आए लोगों से जांच करने की अपील की थी।

ज्ञात हो कि कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जून में भी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उसके बाद दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में उनका इलाज हुआ था। 20 जून को अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

देश में बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 15 हजार से अधिक केस दर्ज

भारत में कोरोना वायरस के दैनिक केसों में उतार चढ़ाव का सिलसिला जारी है। जिस कारण देश में कोरोना वायरस की चौथी लहर की संभावना जताई जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जारी किए आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 15,815 केस दर्ज किए गए हैं। वहीं 20,018 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। देश में अभी कोरोना के सक्रिय मामले 1,19,264 हैं और दैनिक पॉजिटिविटी दर 4.3 प्रतिशत है।

Tags:    

Similar News