बड़ी खबर : BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फांसी के फंदे से लटकी मिली लाश

भाजपा सांसद की कथित आत्महत्या की जानकारी मिलते ही केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है....

Update: 2021-03-17 06:01 GMT

जनज्वार। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद रामस्वरूप शर्मा दिल्ली स्थित अपने आवास पर संदिग्ध हालात में मरे हुए बरामद किये गये। शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि आज बुधवार 17 मार्च की सुबह अपने सरकारी आवास पर रामस्वरूप शर्मा मृत मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक उनकी लाश फंदे से लटकी हुयी मिली और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने शुरुआती आशंका जतायी है कि शायद उन्होंने खुदकुशी की है। भाजपा सांसद की कथित आत्महत्या की जानकारी मिलते ही केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा 2014 में पहली बार मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुने गए थे। इसके बाद 2019 में एक बार फिर से चुनाव जीतकर वह संसद पहुंचे थे। आरएसएस बैकग्राउंड से आने वाले रामस्वरूप शर्मा की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बीजेपी ने आज संसदीय बोर्ड की मीटिंग बुलाई थी, जिसे राम स्वरूप शर्मा की मौत के बाद कैंसल कर दिया गया है।

वर्ष 1958 में हिमाचल प्रदेश के मंडी में जन्मे राम स्वरूप शर्मा विदेश मामलों की संसदीय समिति का भी हिस्सा थे। परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने बीते ही दादर एवं नागर हवेली के सांसद मोहन डेलकर का शव भी मरीन ड्राइव के पास एक होटल से बरामद किया गया था। पुलिस ने उनके आत्महत्या का संदेह जताया था। यही नहीं उनके कमरे से एक सुसाइड नोटिस भी बरामद हुआ था।

इस बीच सांसद राम स्वरूप शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए दोपहर 1 बजे तक के लिए संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है। शिवसेना के सांसद विनायक राउत ने तो राम स्वरूप शर्मा की मौत के मामले की जांच कराए जाने की मांग कर डाली है और लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया।

Tags:    

Similar News