Delhi Metro Blue Line Service: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सर्विस में 4 दिन में दूसरी आई खराबी, देरी से चल रही है ट्रेनें

Delhi Metro Blue Line Service: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सफर करने वाले यात्रियों के लिए आज फिर टेंशन देने वाली खबर है. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में एक बार फिर से खराबी आ गई है.

Update: 2022-06-09 03:21 GMT

Delhi Metro Blue Line Service: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सर्विस में 4 दिन में दूसरी आई खराबी, देरी से चल रही है ट्रेनें

Delhi Metro Blue Line Service: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सफर करने वाले यात्रियों के लिए आज फिर टेंशन देने वाली खबर है. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में एक बार फिर से खराबी आ गई है. जिसकी वजह से इस लाइन पर देरी से मेट्रो चल रही है. मेट्रो से ऑफिस जाने वाले लोगों को यात्रा में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 4 दिन में ऐसा दूसरी बार हुआ है.

DMRC ने जारी किया बयान

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने बयान जारी कर कहा कि द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी/वैशाली रूट पर ब्लू लाइन सर्विस की मेट्रो देरी से चल रही है. हालांकि अन्य लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं. इससे पहले सोमवार को तकनीकी खराबी के कारण सेवाएं ढाई घंटे तक प्रभावित रही थी. बता दें कि ब्लू लाइन दिल्ली में द्वारका सेक्टर-21 और उत्तर प्रदेश में नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तथा गाजियाबाद में वैशाली को जोड़ती है.

स्टेशनों पर भारी भीड़

ब्लू लाइन से सफर करने वाले लोगों को इस समय काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई स्टेशनों पर लोगों को भारी भीड़ जमा हो चुकी है. नोएडा और वैशाली की तरफ आने-जाने वाले हजारों यात्री फंसे हुए हैं. मंडी हाउस और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का भी बुरा हाल है. यहां भीड़ को प्रवेश द्वार और टिकट काउंटर पर ही रोकना पड़ रहा है.

Tags:    

Similar News