गाजीपुर बॉर्डर पर नरेश टिकैत के नेतृत्व में महापंचायत, आंदोलन की रणनीति के साथ टिकैत पर हमले की चर्चा

भारतीय किसान यूनियन उत्तरप्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने बताया कि नरेश टिकैत इस महापंचायत का नेतृत्व करेंगे, इस पंचायत में आंदोलन को तेज करने की रणनीति तय करेंगे.....

Update: 2021-04-04 07:50 GMT

गाजीपुर बॉर्डर। कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन में जुटे किसान लगातार अपनी लड़ाई को ज्यादा मजबूत करने की कवायद कर रहें हैं। गाजीपुर बॉर्डर पर भाकियू नेता नरेश टिकैत ने दोपहर में महापंचायत बुलाई गई है, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी और हाल ही में हुए राकेश टिकैत पर हमले पर भी चर्चा होगी।

भारतीय किसान यूनियन उत्तरप्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने बताया कि नरेश टिकैत इस महापंचायत का नेतृत्व करेंगे। इस पंचायत में आंदोलन को तेज करने की रणनीति तय करेंगे। इसके अलावा सुरक्षा पर भी चर्चा होगी। हाल ही में हमारे नेता पर हमला हुआ है।

इस महापंचायत में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के किसान बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगे। वहीं किसान सन्गठन के दूसरे पदाधिकारियों को भी इस पंचायत को लेकर संदेश भेजा गया हैं।

Full View

भाकियू मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि पिछली मासिक पंचायत में हमारे नेताओं को इस बैठक का पहला ही बता दिया गया था। ये बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि हमारे एक नेता पर हमला भी हुआ है।

बॉर्डर पर होने वाली महापंचायत में खाप चौधरियों के शामिल होने की भी बात की जा रही है। भाकियू नेता नरेश टिकैत दोपहर 12 बजे के बाद बॉर्डर के लिए रवाना होंगे। इस दौरान उनके साथ कई गाड़ियों का काफिला भी साथ रहेगा।

Tags:    

Similar News