Hisar News: हिसार में 3 दोस्तों की मौत मामले में आया नया मोड़, परिजनों का आरोप यह हादसा नहीं प्लान मर्डर है

परिवार का कहना है, ये एक सुनियोजित मर्डर केस है, जिसे हादसा दिखाने की कोशिश है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर निशानदेही करके हाईवे को बंद करवा दिया है...

Update: 2021-12-27 10:36 GMT

(हरियाणा में तीन दोस्तों की संदिग्ध मौत)

Hisar News: हरियाणा के हिसार (Hisar) में हुई घटना में 3 दोस्तों की मौत हुई थी। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि पूरी प्लानिंग करके उनके बच्चों को मारा गया है। उन्होंने बताया कि बाइक को पहले किसी वाहन से टक्कर मारी गई। जिसके बाद बाइक समेत तीनों को आग लगाई गई है।

परिवार का कहना है कि, ये एक सुनियोजित मर्डर केस है, जिसे हादसा दिखाने की कोशिश है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल पर निशानदेही करके हाईवे को बंद करवा दिया है। ट्रैफिक को दूसरी तरफ डायवर्ट किया गया है। मौके पर सीन ऑफ क्राइम व पुलिस की टीम पहुंची हुई है।

इस मामले में घटनास्थल से बरामद हुई बाइक भी पूरी तरह से जली हुई है। हिसार एसपी बलवान सिंह राणा के अनुसार, मामले की जांच के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गई हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस आसपास के एरिया के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

आर्यनगर निवासी निशांत के परिजनों के अनुसार, उसे बीते कई दिनों से लगातार धमकियां दी जा रही थी। रविवार रात को भी होटल के किसी मामले को लेकर उसे फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या हादसा।

दरअसल, होटल संचालक गांव आर्यनगर निवासी निशांत अपने 2 दोस्तों भट्टूकलां निवासी अजय व सूर्यनगर निवासी अभिषेक के साथ सेक्टर 27 स्थित गुजराती ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था। अल सुबह करीब 3 बजे तीनों दोस्त खाना खाकर वापस होटल रेड वुड में आ रहे थे।

बताया जा रहा कि जब वह सातरोड के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों ने तीनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Tags:    

Similar News