Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : अखिलेश यादव का मोदी पर पलटवार, कहा काशी में तो झूठ नहीं बोलना चाहिए

Janjwar Desk
14 Dec 2021 5:01 AM GMT
UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने अमित शाह पर साधा निशाना, बोले- बाहरवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते
x

अखिलेश यादव ने अमित शाह पर साधा निशाना

UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को भगवान के सामने झूठ नहीं बोलना चाहिए। हमारे सामने झूठ बोलें तो कोई बात नहीं लेकिन काशी में तो झूठ नहीं बोलना चाहिए।

UP Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi) ने सोमवार 13 दिसंबर को काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi party leader Akhilesh yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को भगवान के सामने झूठ नहीं बोलना चाहिए। हमारे सामने झूठ बोलें तो कोई बात नहीं लेकिन काशी में तो झूठ नहीं बोलना चाहिए।

अखिलेश यादव ने बोला हमला

इटावा पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा के विकास कार्य को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिन कार्यों का उद्घाटन किया है। सभी जानते हैं कि वह कार्य किसके थे। इटावा में जेल समाजवादियों ने बनवाई। इसका उद्घाटन भाजपा ने किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की विकास की गति धीमी होने से इटावा में स्टेडियम, एकोटिक सेंटर बर्बाद हो गए हैं। यहां के क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल हो सकते थे लेकिन भाजपा ने इटावा के साथ भेदभाव किया है। उन्होंने कहा कि किसान को खाद, बिजली की जरूरत है, लेकिन यूरिया, डीएपी के लिए लोगों को सिर्फ सरकार की ओर से लंबी लाइनें दी गई हैं।

भाजपा के लिए वोट महत्वपूर्ण है

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने राशन डबल मिलने के मामले पर कहा कि गरीब को राशन मिले, यह अच्छी बात है लेकिन खाने में न्यूट्रीशन भी तो मिलना चाहिए। इस दौरान अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम के लाल टोपी और जालीदार टोपी वाले बयान पर कहा कि भाजपा ने एक को स्टूल पर बैठा दिया। एक को पैदल कर दिया। यह भाजपा की अंदरूनी लड़ाई है, बहुत सारे लोगों की भाषा बदल रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को कृषि कानून पहले ही वापस ले लेना चाहिए था। भाजपा ने उत्तर प्रदेश और पंजाब को लेकर यह फैसला लिया है, क्योंकि इनके लिए वोट महत्वपूर्ण है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अपने गांव सैफई पहुंचे थे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story