कश्मीर के लावायपोरा में गोलाबारी में सीआरपीएफ ने मार गिराए दो आतंकवादी, एक जवान शहीद

Update: 2020-02-05 07:59 GMT

जनज्वार। श्रीनगर के बाहरी इलाके के लावायपोरा इलाके में सेना और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दो आतंकवादी मार गिराए गए। वहीं इस गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की मौत हो गई।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कश्मीर न्यूज ऑब्जर्वर को बताया कि आज दोपहर लावायपोरा इलाके में नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी।

संबंधित खबर : जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष अशोक कौल बोले, 1990 के जैसे हालात बनाना चाहते हैं दूसरी पार्टियों के नेता

Full View कहा कि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई में दो आतंकवादी मार गिराए गए जबकि सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया।

ता दें कि बीते दो तीन महीनों से आतंकियों और सुरक्षाबलों के लगातार मुठभेड़ के मामले सामने आ रहे हैं। इससे पहले श्रीनगर के लाल चौक में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था। 2 फरवरी को हुए इस ग्रेनेड हमले में दो सुरक्षाबलों समेत चार लोग घायल हो गए थे।

संबंधित खबर : कश्मीर में प्रताड़ना की नई कहानियां : ‘उल्टी और पेशाब निकलने तक सेना के जवानों ने मेरी आंत में घूंसे मारे’

Full View तरह कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 25 जनवरी को दो जवान घायल हो गए थे। उससे पहले 21 जनवरी को पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई थी। इस दौरान दो जवान शहीद हुए थे और दो आतंकियों को मार गिराया गया था।

 

Tags:    

Similar News