Swara Bhaskar Tweet: स्वरा भास्कर बोलीं- "हिंदू होने के नाते शर्मिंदा हूं" गुरुग्राम घटना पर अभिनेत्री के ट्वीट पर मचा बवाल

Update: 2021-10-23 10:21 GMT
स्वरा ने कहा- 'हिन्दू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं'

Swara Bhaskar on Hindu: अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली बॉलिवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर अपने हिन्दू विरोधी बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बार तो उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि उन्हें हिन्दू होने में शर्म आती है। स्वरा के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

दरअसल, शुक्रवार, 22 अक्टूबर को गुरुग्राम में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा नमाज पढ़ने के दौरान कुछ हिन्दू समाज के लोगों ने 'जय श्री राम' के नारे लगा दिए। इससे इलाके में तनाव का माहौल हो गया। इस घटना के सामने आने के बाद स्वरा भास्कर को अब एक हिंदू होने पर शर्म आ रही है। हालांकि इस बयान के बाद स्वरा ट्रोल भी हो रही हैं।


देश के मद्दों पर खुल कर अपने विचार रखने वाली स्वरा भास्कर ने इस घटना पर भी प्रतिक्रिया दी। स्वरा ने एक वीडियो को ट्विटर (Twitter)पर शेयर किया है जिसमें कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं और वहां पुलिस फोर्स मौके पर तैनात दिख रही। वीडियो में कई पुलिस कर्मियों को पीले रंग के बैरिकेड के पीछे मौजूद देखा जा सकता है। वीडियो में 'जय श्री राम' की नारेबाजी भी सुनाई पड़ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है, "एक हिन्दू होने के नाते मैं शर्मिन्दा हूं।"

क्या है मामला

रिपोर्ट्स की मानें तो नमाज के दौरान जय श्री राम के नारे वाया ये वीडियो गुरुग्राम के सेक्टर-12 का है। 22 अक्टूबर को यहां खाली स्थान पर जुमे की नमाज पढ़ी जा रही थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि खुले स्थान पर नमाज पढ़ने से रास्ता जाम हो जाता है और आने-जाने में बहुत ज्यादा समस्या होती है। यही वजह है कि लोगों द्वारा इसका विरोध किया। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, कुछ समय पहले सेक्टर-47 में भी स्थानीय लोगों ने खुले मैदान में नमाज पढ़ने वाले लोगों का विरोध किया था। यहां लोगों ने 'नमाज की जगह खाली करो' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाने शुरू कर दिए थे

ट्विटर पर ट्रॉल हुईं स्वरा

अभिनेत्री द्वारा ट्वीट कर हिन्दू होने पर शर्मिंदगी व्यक्त करने वाले पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रॉल करने लगे। हिन्दू विरोधी बयान को लेकर लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं। वहीं, दूसरा खेमा स्वरा के बचाव में खड़ा हो गया और स्वरा के प्रतिक्रिया को सही बताया।




Tags:    

Similar News