Top
कोविड -19

यूपी: अलीगढ़ में कोरोना से 11 मरीजों की मौत, कंट्रोल रूम प्रभारी समेत 320 संक्रमित

Janjwar Desk
29 April 2021 11:07 AM GMT
यूपी: अलीगढ़ में कोरोना से 11 मरीजों की मौत, कंट्रोल रूम प्रभारी समेत 320 संक्रमित
x

(Symbolic Image)

डीएम ने अलीगढ़ की जनता से अपील की कि हम सब मिलकर कोविड-19 के खिलाफ जन आंदोलन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी के बीच मरीजों की लगातार मौतें हो रही हैं। बुधवार को कोरोना कंट्रोल रूम प्रभारी समेत 320 लोगों कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कंट्रोल रूम प्रभारी की कोविड रिपोर्ट एंटीजेन में पॉजिटिव आई है। इस संख्या के साथ जिले में कुल संक्रमित होने वालों की संख्या 15 हजार के पार हो गई है। वहीं दीन दयाल, मेडिकल और मलखान सिंह में भर्ती कुल 11 लोगों को मौत हुई।

कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कोरोना रोकथाम से स्वास्थ्य कर्मी, व अन्य फ्रंटलाइन अधिकारी आए दिन संक्रमित पाए जा रहे हैं। बुधवार को जब कोरोना रिपोर्ट आई तो संक्रमित होने वालों एक और बड़ा नाम शामिल रहा। कोरोना कंट्रोल रूम प्रभारी समेत 320 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं इस लिस्ट में तीन प्रोफेशर का नाम भी शामिल है।

साथ संक्रमित होने वालों में स्वास्थ्य कर्मियों की संख्या भी अधिक है। दीन दयाल अस्पताल के तीन कर्मचारी, छेरत के डॉक्टर समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिल में एक्टिव मरीजों की संख्या दो हजार के पार हो गई है। 320 लोगों के संक्रमित होने के साथ एक्टिव मरीजों की संख्या 2095 हो गई है।

सरकारी आंकड़ों में तीन और मौत की पुष्टि हुई है। जिले में अब तक कुल 66 मौत कोरोना से हो चुकी हैं। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 15110 पहुंच चुकी है। बुधवार को रिकॉर्ड 194 लोग कोरोना संक्रमण को मात देकर स्वथ्य हुए। अब तक कुल 12969 मरीज स्वस्थ होकर घर को जा चुके है।

डीएम ने अलीगढ़ की जनता से अपील की कि हम सब मिलकर कोविड-19 के खिलाफ जन आंदोलन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। कोविड अनुरूप व्यवहारों का हर समय, हर जगह पालन करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें। 2 गज की दूरी,मास्क है ज़रूरी का पालन करें।

320 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। इनके सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की कोरोना जांच कराई जाएगी।

Next Story

विविध

Share it