राष्ट्रीय

Ayodhya News : सरयू नदी में कपल की पिटाई करने वालों पर केस दर्ज, पत्नी को 'Kiss' करने पर भड़के रामभक्तों ने दी थी तालिबानी सजा

Janjwar Desk
23 Jun 2022 10:39 AM GMT
Ayodhya News : सरयू नदी में कपल की पिटाई करने वालों पर केस दर्ज, पत्नी को Kiss करने पर भड़के रामभक्तों ने दी थी तालिबानी सजा
x

Ayodhya News : सरयू नदी में कपल की पिटाई करने वालों पर केस दर्ज, पत्नी को 'Kiss' करने पर भड़के रामभक्तों ने दी थी तालिबानी सजा

Ayodhya News : एक दंपति सरयू नदी में नहाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान पति ने अपनी पत्नी को किस (Kiss) कर लिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस कपल के साथ मारपीट की और अभद्रता की थी। अब इस मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिटाई करने वालों पर मुकदमा दर्ज किया है।

Ayodhya News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya News) के सरयू तट पर पर्यटकों की हर समय भीड़ लगी रहती है। राम की पैड़ी का नए सिरे से कायाकल्प होने के बाद यहां भीड़ बढ़ गई है। अयोध्या आने वाले ज्यादातर श्रद्धालु और पर्यटक सरयू नदी में स्नान करने आते हैं लेकिन यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें एक दंपति सरयू नदी में नहाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान पति ने अपनी पत्नी को किस (Kiss) कर लिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस कपल के साथ मारपीट की और अभद्रता की थी। अब इस मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिटाई करने वालों पर मुकदमा दर्ज किया है।

अज्ञात आरोपियों पर हुआ मुकदमा दर्ज

दरअसल वायरल वीडियो में एक नव दंपति राम की पैड़ी में लोगों के बीच में नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ने जब एक दूसरे को किस किया तो नव दंपति से कुछ लोगों ने मारपीट की। इसको लेकर प्रशासन ने अब मुकदमा दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ अयोध्या पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। अब अयोध्या पुलिस नव दंपति के संपर्क के लिए जुटी हुई है।

तालिबानी सजा का वीडियो वायरल

बता दें कि इस मामले का वीडियो वायरल होने लगा। जिसके बाद यह मामला काफी तूल पकड़ रहा है। जिस पर पुलिस ने एक्शन लिया है। इसमें पत्नी के किस करने के बाद वहां नहा रहे युवकों का एक दल नव दंपति के पास आया और उन पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए पति की पिटाई करनी शुरू कर दी। पहले तो पत्नी ने अपने पति को बचाने की कोशिश की लेकिन युवकों की बढ़ती हुई भीड़ को देखकर महिला डर गई।

दंपति का पता लगाने में जुटी पुलिस

शोर शराबा और हंगामा देख पल भर में वहां लोग जुटते चले गए और महिला के पति को पीटने लगे। इस मामले में एसएसपी शैलेश पांडे का कहना था कि यह वीडियो एक हफ्ते पुराना है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह दंपति कहां का रहने वाले हैं और साथ ही अगर उनकी कोई शिकायत है तो उसे दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध