Top
बिहार

बिहार के बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप कर 5 साल के बच्चे की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
11 Oct 2020 3:57 PM GMT
बिहार के बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप कर 5 साल के बच्चे की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार
x
रेप के बाद आरोपी युवकों ने महिला के बच्चे के शव को नहर में फेंक कर महिला के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया

बिहार के बक्सर में 5 साल के बेटे की हत्या के बाद मां को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बक्सर के छोटे से गांव मुरार की रहने वाली महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ मुरार थाना क्षेत्र इलाके में स्थित बैंक में 6 हजार रुपए जमा कराने गई थी। इसी बीच खाली रास्ते को देख कुछ युवकों ने महिला को घेर उसके बेटे को अपने कब्जे में ले लिया। युवकों ने बच्चे की हत्या कर महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

रेप के बाद आरोपी युवकों ने महिला के बच्चे के शव को नहर में फेंक कर महिला के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया, किसी तरह महिला ने अपनी जान बचाकर परिजनों के पास पहुंची। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए घटना की जानकारी दी। फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है।

मामले पर थाने के डीएसपी केके शर्मा का कहना है कि महिला के साथ हुए गैंगरेप की जानकारी हमें पीड़िता के परिवार से मिली जिसके बाद महिला से बात करते हुए दो युवकों का नाम पता चला जिसमें से 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी अभियुक्तों की तलाश जारी है। फिलहाल महिला की स्थिति ठीक ना होने पर उन्हें बक्सर रेफर कर दिया गया और बच्चे का शव पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया गया है।

घटना पर राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, 'बक्सर में बैंक में पैसा जमा करने मुरार इलाके जा रही महिला और उसके 5 साल के बेटे को बंधक बना लिया गया! 5 साल के बच्चे की हत्या कर नहर में फेंका! मां के साथ गैंगरेप कर ज़ख्मी हालत में नहर में फेंका! पर नीतीश कुमार को अब भी शर्म नहीं! सरकार हैवान बनी हुई है और अपराधी राक्षस!'

वही आरजेडी (RJD) प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, 'यही है नीतीश कुमार का कथित सुशासन. नीतीश कुमार ये मान लें कि उनका इकबाल खत्म हो गया है. अब नीतीश कुमार के जाने की बारी है, वो कुछ बोल भी नहीं सकते हैं. क्या ऐसी घटना सभ्य समाज में होती है. एक बच्चे की हत्या कर दी जाती है, मां के साथ रेप होता है. नीतीश कुमार और बीजेपी पूरी तरह से फेल हो गए हैं. कानून-व्यवस्था पर सरकार का कोई जोर नहीं रह गया है

Next Story

विविध

Share it