बिहार

बिहार में अपराधी हैं हावी, पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर को गोलियों से भूना

Janjwar Desk
12 Jan 2021 3:55 PM GMT
बिहार में अपराधी हैं हावी, पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर को गोलियों से भूना
x

File photo

घटना मंगलवार, 12 जनवरी की रात लगभग 8.30 बजे की बताई जाती है, बाइक सवार अपराधियों ने रूपेश सिंह को शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट स्थित उनके फ्लैट के पास ही गोली मार दी है..

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में अपराधियों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं। आपराधिक वारदातों की घटनाएं लगातार घटित हो रहीं हैं। इस वक्त की एक बड़ी घटना राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइंस के पटना के स्टेशन मैनेजर को गोलियों से भून दिया है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार, 12 जनवरी की रात लगभग 8.30 बजे की बताई जाती है। बाइक सवार अपराधियों ने रूपेश सिंह को शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट स्थित उनके फ्लैट के पास ही गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उनके ऊपर आधा दर्जन गोलियां बरसा दीं हैं। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है।

रूपेश सिंह इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट पर स्टेशन मैनेजर के रूप में तैनात थे। वे पिछले लगभग एक दशक से यहां सेवा दे रहे थे और अपने मधुर स्वभाव और व्यवहार के लिए काफी लोकप्रिय थे। अभी हाल में ही परिवार के साथ गोवा से छुटियाँ बिताकर वे लौटे थे।

रूपेश सिंह मूल रूप से सारण जिला के संवरी जलालपुर के निवासी थे। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

उधर राजद के विधान पार्षद और बिस्कोमान के चैयरमैन सुनील कुमार सिंह ने बिहार सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि रूपेश सिंह जैसे व्यक्ति के साथ जब ऐसी घटना हो सकती है तो बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं।

Next Story

विविध

Share it