Top
राष्ट्रीय

यूपी: दूल्हे का हाथ थामते ही दुल्हन ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज

Janjwar Desk
1 Jun 2021 9:34 AM GMT
यूपी: दूल्हे का हाथ थामते ही दुल्हन ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज
x

(पुलिस ने कहा- चाचा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से की थी दुल्हन ने फायरिंग)

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेठवारा पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि ग्राम लक्ष्मण का पुरवा में रुपा पाण्डेय ने अपनी शादी में चाचा रामवास पाण्डेय की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की थी.....

जनज्वार डेस्क। उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में दुल्हन ने स्टेज पर अपनी शादी में अपने जीवन साथी का हाथ पकड़कर अपने बाएं हाथ से हर्ष फायरिंग की है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक दुल्हन ने रूपा पांडेय ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग की थी। फायरिंग करने वाली दुल्हन के विरूद्ध जेठवारा थाने की पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।


पुलिस अधीक्षक कार्यालय सेजारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कल सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी समारोह में एक युवती द्वारा अपनी ही शादी में रिवाल्वर से फायरिंग कर रही है।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेठवारा पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि कल ग्राम लक्ष्मण का पुरवा में रामनरायण पाण्डेय की पुत्री रुपा पाण्डेय ने अपनी शादी में चाचा रामवास पाण्डेय की लाईसेन्सी रिवाल्वर से फायरिंग की थी।

घटना के सम्बन्ध में धारा 286, 188, 269, 270 भादवि, 51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम व 30 शस्त्र अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Next Story

विविध

Share it