राष्ट्रीय

CM Yogi Adityanath News : CM योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी की जांच में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
8 Aug 2022 12:04 PM GMT
Uttar Pradesh News : CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा - 15 दिन में रिजल्ट देखोगे
x

Uttar Pradesh News : CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा - 15 दिन में रिजल्ट देखोगे

CM Yogi Adityanath News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाकर जान से मारने की धमकी दी गई है, ये धमकी दो अगस्त को शाम सात बजे मोबाइल से दी गई थी...

CM Yogi Adityanath News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाकर जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि ये धमकी दो अगस्त को शाम सात बजे मोबाइल से दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को इस तरह की धमकी दी गई है। इससे पहले भी सीएम योगी को धमकी मिल चुकी है।

CM योगी पर तीन दिन के अंदर हमला करने की धमकी

यूपी 112 के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार का कहना है कि सुशांत गोल्फ सिटी में सीएम योगी को धमकी देने के मामले एफआईआर कराई है। साथ ही उन्होंने बताया कि धमकी देने वाले ने अपना नाम शाहिद बताया है। उसने कहा कि योगी आदित्यनाथ पर तीन दिन में हमला कर दिया जाएगा। पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

CM योगी पर हमला करने की धमकी देने वालों की तलाश जारी

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी के मुताबिक दो अगस्त की शाम आपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे।

आरोपी की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश

आपरेशन कमांडर द्वारा वाट्सएप पर दी गई धमकी के मैसेज का स्क्रीन शाट भी मुहैया करा दिया गया है। सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। उसकी लोकेशन आदि ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी की जाएगी।

पहले भी मिल चुकी है बम से उड़ाने की धमकी

बता दें कि इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 4 फरवरी को एक ट्वीट हुआ था जिसमें लेडी डॉन नामक ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जानलेवा हमले की धमकी दी गई थी।

Next Story

विविध