Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi MCD Polls: टिकट नहीं मिलने पर AAP के पूर्व पार्षद ने टावर पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी

Janjwar Desk
13 Nov 2022 5:28 PM GMT
Delhi MCD Polls: टिकट नहीं मिलने पर AAP के पूर्व पार्षद ने टावर पर चढ़कर दी जान से मारने की धमकी
x

Delhi MCD Polls: टिकट नहीं मिलने पर AAP के पूर्व पार्षद ने टावर पर चढ़कर दी जान से मारने की धमकी

Delhi MCD Polls: आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन आज पार्टी की कथित गलत नीतियों के विरोध में दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। उनका आरोप है कि पार्टी ने उन्हें टिकट भी नहीं दिया और पेपर भी रखवा लिए गए हैं।

Delhi MCD Polls: आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन आज पार्टी की कथित गलत नीतियों के विरोध में दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। उनका आरोप है कि पार्टी ने उन्हें टिकट भी नहीं दिया और पेपर भी रखवा लिए गए हैं। उनका आरोप है कि उन्हें आगामी दिल्ली निकाय चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया गया और इसके बाद उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी दी और ढांचे पर चढ़ गए।

आप ने पहली सूची में 70 महिलाओं को दिया टिकट

आप ने दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 134 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की। 134 की सूची में 70 महिलाओं को टिकट दिया गया है, जबकि पूर्व विधायक विजेंद्र गर्ग को आप ने एमसीडी चुनाव में नारायणा से मैदान में उतारा है। उधर, कांग्रेस से आप में आए दिल्ली के सबसे वरिष्ठ पार्षद मुकेश गोयल आदर्श नगर वार्ड से चुनावी मैदान में होंगे। तिमारपुर के मलकागंज से कांग्रेस की पूर्व पार्षद गुड्डी देवी को उम्मीदवार बनाया गया है। आम आदमी पार्टी ने चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा की।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध