दिल्ली

Delhi News: दिल्ली के बेगमपुर इलाके में मकान गिरने से बाप-बेटे की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

Janjwar Desk
7 Jan 2022 10:38 AM GMT
Delhi News: दिल्ली के बेगमपुर इलाके में मकान गिरने से बाप-बेटे की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा
x
Delhi News: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार सुबह मकान गिरने से बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. घायलों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Delhi News: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार सुबह मकान गिरने से बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. घायलों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है और वही एक को सकुशल रेस्क्यू करा लिया गया घायल को अंबेडकर अस्पताल (Ambedkar Hospital) में भर्ती कराया गया है.

घटना सुबह तकरीबन 4:15 बजे के आसपास की है. दमकल को सूचना मिलने के बाद 4 गाड़ियों को रेस्क्यू के लिए भेजा गया था. जहां 4 में से दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक गंभीर व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोनू (30) और केदार (65) की हादसे में मौत हो गई. वहीं प्रमोद (43) गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं अनिल (40) को सकुशल रेस्क्यू कर दिया गया.

इससे पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक दो मंजिला इमारत गिरने से सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन लोग घायल हो गए. अबसे करीब तीन महीने पहले दिल्ली के ही सब्जी मंडी इलाके में एक 4 मंजिला इमारत गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई थी.

Next Story

विविध