Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Dhanbad Crime News : प्रेमी ने शादी कर प्रेमिका से शारीरिक संबंध का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

Janjwar Desk
19 Jan 2022 12:11 PM GMT
Madhya Pradesh Crime News : छतरपुर में 2 साल की बेटी को सर्दी और पेट दर्द हुआ तो गर्म चूड़ी से जगह-जगह दागा, घाव सड़ने के बाद पहुंचे अस्पताल
x

छतरपुर में 2 साल की बेटी को सर्दी और पेट दर्द हुआ तो गर्म चूड़ी से जगह-जगह दागा

Dhanbad Crime News : धनबाद में एक प्रेमी ने अपने झूठे प्रेमजाल में फंसा कर पड़ोस की एक युवती से पहले मंदिर में झुठी शादी रचाई। मदिर में शादी करने के बाद युवती से शारीरिक संबंध बनाया। जिसके बाद अब प्रेमिका प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है तो प्रेमी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है...

Dhanbad Crime News : झारखंड के धनबाद से एक शर्मनाक खबर सामने आई है| यहां एक प्रेमी की शर्मनाक करतूत से प्रेमिका की इज्जत और जिन्दगी खतरे में पड़ गई है। धनबाद में एक प्रेमी ने अपने झूठे प्रेमजाल में फंसा कर पड़ोस की एक युवती से पहले मंदिर में झुठी शादी रचाई। मदिर में शादी करने के बाद युवती से शारीरिक संबंध बनाया। जब वह युवती गर्भवती हो गई हो प्रेमी ने उसे दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया। जिसके बाद अब प्रेमिका प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है तो प्रेमी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी प्रेमी अब उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

महिला ने ने दर्ज कराई शिकायत

युवती ने इस पुरे मामले की शिकायत धनबाद महिला थाना में की है। बता दें कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सरायढेला कौशल्या कुंज न्यू मुरली नगर बीसीसीएल टाउनशिप निवासी राहुल कुमार बांसफोड़ सहित उसके परिवार वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

यह है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि आरोपी और युवती दोनो का परिवार एक ही मोहल्ले में रहता है। वहीं दोनों की जान पहचान भी हुई। जिसके बाद दोस्ती धीरे धीरे इतनी बढ़ी की प्यार में बदल गयी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने की कसमे खाते हुए एक जनवरी 2019 को प्रेमी राहुल ने उससे स्टील गेट मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे क्योंकि उसका प्रेमी राहुल उसे शादी के बाद अपने घर नही ले गया था। युवती का कहना है कि राहूल अपनी बहन की शादी तक इस रिश्ते को छिपाना चाहता था, इसलिए उसने बहन की शादी के बाद वह उसे अपने घर ले जाने का वादा किया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

शादी के बाद वह लगातार उसके घर आता रहा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। उसी साल पीड़िता गर्भवती हो गई। जब इस बात की जानकारी राहुल को हुई तो जबरन उसने पीड़िता को दवा देकर उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद जब भी युवती प्रेमी से अपने घर ले जाने की बात कहती तो वह टाल देता। युवती का कहना है कि इसी बीच प्रेमी युवक ने चुपके से अपने रिश्तों का वीडियो बना लिया। जब प्रेमिका ने उसे घर ले जाने का दबाव बनाया तो प्रेमी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा| आरोपी राहुल ने पीड़िता को उसका अश्लील वीडियो दिखा कर उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी देना शुरु कर दिया।

प्रेमी के घरवालों ने भी पीड़िता को धमकाया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब पीड़िता इस बात को लेकर अपने प्रेमी के घर गई तो घर वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार नही किया। पीड़िता का आरोप है कि प्रेमी राहुल की मां कौशल्या देवी, पिता मोतीलाल बांसफोड़, बहन ममता कुमारी ने राहुल से दूर रहने की हिदायत दी और उसे डांट फटकार कर घर भगा दिया। इसके साथ ही राहुल के परिजनों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

महिला थाने की पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। इस पुरे मामले की छानबीन की जा रही है। इसके साथ ही पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है।

Next Story

विविध