Top
राष्ट्रीय

पेरिस-दिल्ली फ्लाइट में मोदी भक्त ने क्रू और यात्रियों से की बदसलूकी, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Janjwar Desk
10 March 2021 9:10 AM GMT
पेरिस-दिल्ली फ्लाइट में मोदी भक्त ने क्रू और यात्रियों से की बदसलूकी, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
x
पेरिस-दिल्ली की फ्लाइट में एक शख्स का बदतमीजी करना उस पर भारी पड़ गया। दरअसल, खबर के अनुसार फ्लाइट ने दिल्ली के लिए टेक ऑफ किया ही था कि एक भारतीय शख्स अन्य यात्रियों के साथ अभद्रता करने लगा।

जनज्वार ब्यूरो/नई दिल्ली। पेरिस-दिल्ली की फ्लाइट में एक भारतीय शख्स ने कुछ इस तरह यात्रियों के साथ बदतमीजी की कि पायलट को इमरजैंसी लैंडिंग कर उसे उतार ना पड़ गया।

पेरिस-दिल्ली की फ्लाइट में एक शख्स का बदतमीजी करना उस पर भारी पड़ गया। दरअसल, खबर के अनुसार फ्लाइट ने दिल्ली के लिए टेक ऑफ किया ही था कि एक भारतीय शख्स अन्य यात्रियों के साथ अभद्रता करने लगा। जिसके बाद पायलट ने इमरजेंसी लैंडिंग कर उसे उतार दिया।

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर इस शख्स की एक यात्री के साथ तू-तू मैं-मैं हो गई जिसके बाद वो चुप होने को तैयार ही नहीं हुआ। अन्य यात्रियों ने मामले को सुलटाने की कोशिश की लेकिन उसने उन सब के साथ भी बदतमीजी कर गाली गलौच की। अधिकारियों के मुताबिक शख्स बेवजह फ्लाइट में मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा रहा था और पंजाब की भी बात कर रहा था।

इस शख्स के बर्ताव को देख जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे शांत कराने की कोशिश की तो उसने अटेंडेंट के साथ भी गाली गलौच की और अपने उपर आपा खोते हुए कॉकपिट के दरवाजे पर भी धक्का मारा। अधिकारियों के मुताबिक इस शख्स के इस तरह के बर्ताव को देख यात्री बेहद घबरा गये थे। जिसके बाद पायलट ने बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में इमरजेंसी लैंडिंग की और इस शख्स को उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक, लैंडिंग के बाद शख्स को फ्लाइट से बाहर निकाल अधिकारियों को सौंपा गया। अधिकारियों ने मामले पर बात करते हुए कहा कि इस शख्स पर फ्लाइट की सुरक्षा को खतरा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है और अभी उसके असल मंसूबों की पड़ताल चल रही है। आपको बता दें, अगर वो मामले में दोषी साबित होता है तो उसे 10 साल की सजा सुनाई जा सकती है।

Next Story

विविध

Share it