Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir Terror Attack : आतंकवादियों ने की गोली मारकर TV एक्ट्रेस की हत्या, 10 साल का भतीजा घायल

Janjwar Desk
26 May 2022 2:48 AM GMT
Jammu Kashmir Terror Attack : आतंकवादियों ने की गोली मारकर TV एक्ट्रेस की हत्या, 10 साल का भतीजा घायल
x

Jammu Kashmir Terror Attack : आतंकवादियों ने की गोली मारकर TV एक्ट्रेस की हत्या, 10 साल का भतीजा घायल

Jammu Kashmir terror Attack : जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने बीते बुधवार को गोली मारकर एक टीवी एक्ट्रेस आमरीन भट्ट की हत्या कर दी है..

Jammu Kashmir terror Attack : जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों (Jammu Kashmir terror Attack) ने बीते बुधवार ( 25 मई 2022 ) को गोली मारकर एक टीवी एक्ट्रेस आमरीन भट्ट की हत्या कर दी है। आतंकियों ने कश्मीर के बड़गाम जिले के चंदूरा में हिशुरा इलाके में एक्ट्रेस पर गोलीबारी की है। जिसमें उसकी मौत हो गई और उसका भतीजा भी जख्मी हो गया है। बता दें कि 35 वर्षीय एक्ट्रेस आमरीन भट्ट पर यह हमला बुधवार रात करीब 8:00 बजे हुआ। उस वक्त वह अपने घर पर थी। एक्ट्रेस के भतीजे के हाथ में गोली लगी है हालांकि अब उसकी हालत स्थिर है।

पुलिस ने घेराबंदी कर शुरू की तलाश

बता दें कि आमरीन भट्ट को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। कश्मीर पुलिस का कहना है कि इस मामले में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी शामिल थे। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दोषियों की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले श्रीनगर के अंचार इलाके में एक पुलिस कांस्टेबल की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस कांस्टेबल की पहचान सैफुल्लाह कादरी के रूप में हुई है और वह सौरा का रहने वाला था। हमले में उसकी 7 साल की बेटी भी घायल हो गई थी।

उमर अब्दुल्ला ने की हमले की निंदा

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस हमले की निंदा की है। उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि 'इस तरह निर्दोष महिलाओं और बच्चों पर हमला करने का कोई औचित्य नहीं हो सकता है।' साथ ही उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि 'आमरीन भट्ट पर जानलेवा आतंकी हमले से स्तब्ध हूं और मुझे गहरा दुख हुआ। दुख की बात है कि हमले में आमरीन की जान चली गई और उसका भतीजा घायल हो गया। निर्दोष महिलाओं और बच्चों पर इस तरह हमला करने का कोई औचित्य नहीं हो सकता। अल्लाह उसे जन्नत में जगह दे।'

कोई इन हमलों को कैसे ठहरा सकता है जायज

इसके साथ ही जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि 'उनका भतीजा 10 साल का छोटा बच्चा है। कल हमले में घायल एक पुलिस कांस्टेबल की बेटी थी और आज यह 10 साल का बच्चा। कोई कैसे इन हमलों को कैसे जायज ठहरा सकता है।

Next Story

विविध