झारखंड

Ranchi Crime news : झारखंड में अवैध संबंधों ने ली 3 की जान, प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी को भी किया घायल

Janjwar Desk
29 Sep 2021 2:24 PM GMT
Ranchi Crime news :  झारखंड में अवैध संबंधों ने ली 3 की जान, प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी को भी किया घायल
x
देव प्रसाद ने गुस्से में लाठी लेकर प्रकाश नोनिया पर वार करना शरू कर दिया, तभी कौशल्या देवी भी आ गई और उसे भी लाठी से गंभीर चोट आई, पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी झड़प में पत्नी और प्रेमी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई...

Ranchi Crime news जनज्वार। खलारी थाना क्षेत्र स्थित मोहननगर डकरा आवासीय कॉलोनी में अवैध संबंध के चक्कर में तीन लोगों की मौत की घटना सामने आयी है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक 54 वर्षीय सीसीएल कर्मी देव प्रसाद की पत्नी कौशल्या देवी का 30 साल के प्रकाश नोनिया नामक युवक के साथ कथित रूप से अवैध संबंध था। मंगलवार, 28 सितंबर की रात को 10 बजे की करीब दोनों पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था, उसी समय नशे में धुत प्रेमी प्रकाश नोनिया देव प्रसाद और कौशल्या के घर में घुस आया। पहले तो देव प्रसाद से उसकी कहासुनी हुई, जिसके बाद प्रकाश ने देव प्रसाद पर चाकू से वार कर दिया।

बीचबचाव के दौरान देव प्रसाद की 17 वर्षीय बेटी प्रभा भी आ गयी, जिससे उसकी आंख में चाकू लग गया। बेटी को घायल देख देव प्रसाद ने गुस्से में लाठी लेकर प्रकाश नोनिया पर वार करना शरू कर दिया। तभी कौशल्या देवी भी आ गई और उसे भी लाठी से गंभीर चोटें आई। पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी झड़प में देव प्रसाद की पत्नी और उसके प्रेमी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घटना में देव प्रसाद भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने खलारी थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते खलारी थाना घटनास्थल पर पहुंचे और घायल देव प्रसाद और उसकी बेटी को डकरा सीसीएल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा, जहां देव प्रसाद की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, दंपती की बेटी गंभीर रूप से घायल है। मृत दंपत्ती के घायल बेटी को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया गया।

आसपास वालों का भी कहना है कि देव प्रसाद की पत्नी के साथ प्रकाश नोनिया के अवैध संबंध थे, जिस कारण घर में कलह मचा। वहीं इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी फरीद आलम भी कहते हैं, स्थानीय लोगों से पूछताछ में अवैध संबंध की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में डीएसपी अनिमेष नैथानी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध से जुड़ा लग रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पुलिस अंजाम तक जल्द ही पहुंच जाएगी।

पुलिसिया छानबीन में सामने आया कि अत्यधिक खून बहने की वजह से मौके पर ही कौशल्या देवी और प्रकाश नोनिया की मौत हो गई और देव प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर देव प्रसाद के घर पहुंचे पड़ोसियों ने खलारी थाना पुलिस को मामले की जानकारी द थी। पुलिस को पड़ोसियों ने जानकारी दी कि प्रकाश नोनिया का संबंध बहुत पहले से सीसीएलकर्मी देव प्रसाद की पत्नी कौशल्या देवी से था। वह लगातार इस घर में आता-जाता रहता था। मंगलवार 28 सितंबर को जब देव प्रसाद घर पर ही था, तो नोनिया नशे की धुत्त हालत में वहां पहुंचा जिसके बाद जुर्म की यह बड़ी वारदात सामने आयी।

Next Story

विविध

Share it