राष्ट्रीय

Kanpur News : कानपुर में बिल पर लिखा 'इस्लाम द ओनली सॉल्यूशन' पर्ची हुई वायरल तो कारोबारी को ले गई पुलिस

Janjwar Desk
21 Oct 2021 9:27 AM GMT
kanpur news
x

(कानपुर से वायरल हुआ इस्लाम द ऑनली साल्यूशन लिखा बिल)

Kanpur News : दुकानदार पर आरोप है कि वो बिल की पर्ची में जेहादी भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। यहां के मेस्टन रोड में स्थित रबड़ कारोबारी की दुकान की पर्ची में व्यापारिक प्रतिष्ठान की जगह पर व्यापारी का मोबाइल नम्बर लिखा हुआ है...

Kanpur News (जनज्वार) : यूपी के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक बिल की रसीद वायरल हो रही जिसमें लिखा है 'इस्लाम द ओनली सॉल्यूशन' जिसके बाद हड़कम्प मचा हुआ है। यह मामला तब और पॉपुलर हुआ जब पुलिस ने छानबीन करते हुए एक व्यापारी को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक, शहर में एक कारोबारी अपनी बिजनेस इनवाइस की पर्ची पर 'इस्लाम द ऑनली सॉल्यूशन' लिख कर पर्चाी काट रहा है। इस पर्ची के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी। तलाश करने के बाद पुलिस ने कारोबारी को हिरासत में लिया है। पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर रही है।

कानपुर में एक दुकानदार पर आरोप है कि वो बिल की पर्ची में जेहादी भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। यहां के मेस्टन रोड में स्थित रबड़ कारोबारी की दुकान की पर्ची में व्यापारिक प्रतिष्ठान की जगह पर व्यापारी का मोबाइल नम्बर लिखा हुआ है। इसके नीचे बड़े बड़े अक्षरों में लिखा गया है 'इस्लाम द ओनली सॉल्यूशन' यानी इस्लाम ही एक मात्र समाधान है।

पर्ची वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

रबड़ कारोबारी की यह पर्ची सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। पर्ची वायरल होने के बाद कानपुर कमिश्नरेट पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद पुलिस ने मेस्टन रोड स्थित रबड़ कारोबारी को हिरासत मे ले लिया। पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के जरिए मामला संज्ञान में आया। जिसके बाद पुलिस ने कारोबारी को चिन्हित कर लिया और उसे तलब किया गया है। आरोपी दुकानदार से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद मिली जानकारी औऱ जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it