Top
राष्ट्रीय

तारिक फतेह के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया मामला, फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप

Janjwar Desk
29 Aug 2020 1:42 PM GMT
तारिक फतेह के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया मामला, फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप
x
फतेह के पोस्ट पर कोलकाता पुलिस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और इस वीडियो को फर्जी बताया, कोलकाता पुलिस ने ट्वीट किया कि बांग्लादेश का वीडियो क्लिप को कोलकाता का बताया जा रहा है, इस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.....

कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने शनिवार को पाकिस्तानी मूल के कनाडाई पत्रकार व लेखक तारिक फतेह के खिलाफ ट्विटर हैंडल पर एक फर्जी वीडियो साझा करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा, "यह कराची, कश्मीर या केरल नहीं है। इस्लाम जिंदाबाद का नारा ममता बनर्जी शासित राज्य की राजधानी कोलकाता में लगाया जा रहा है।

फतेह के पोस्ट पर कोलकाता पुलिस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और इस वीडियो को फर्जी बताया। कोलकाता पुलिस ने ट्वीट किया, "बांग्लादेश का वीडियो क्लिप को कोलकाता का बताया जा रहा है, इस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।"

पुलिस कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया, "ट्विटर हैंडल यूजर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसपर फर्जी पोस्ट साझा किया गया था। हम कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।"

Next Story

विविध

Share it