राष्ट्रीय

Live Telecast में अंजना ओम कश्यप से इस युवक ने पूछा बुखार ला देने वाला सवाल, झुंझला गई एंकरा

Janjwar Desk
23 Feb 2022 2:06 AM GMT
upchunav2022
x

(अमेठी में लाख टके का सवाल पूछा इस युवक ने)

इन दिनों देश के मीडिया (Media) की ये हालत है कि अगर कोई सरकार के खिलाफ सवाल कर दे तो ये या तो उसकी आवाज बंद कर देंगे अथवा खुद ही प्रवक्ता बन जाते हैं...

UP Election 2022: आपको प्रधानमंत्री की वह यात्रा याद है जब मोदी अमेरिका गये थे। टीवी पत्रकार अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) भी पीछे-पीछे पहुँच गई थी। अमेरिका में अंजना कश्यप ने खूब बेइज्जती भी कराई थी। अमेरिका (America) में एक झुंड से बात करते हुए अंजना कुछ कह रही थीं तो सामने वाले कुछ और ही कह रहे थे। अंजना ने पूरे तौर पर भारतीय दर्शकों को बेवकूफ बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी।

कल अमेठी (Amethi) में चुनावी कवरेज (Election Coverage) के दौरान अति उत्साहित अंजना ने एक युवक से सवाल किया तो उसने उल्टा एंकर से ही सवाल दाग दिया। युवक ने पूछा कि, 'नेताओं से पहले मैं मीडिया से पूछना चाहता हूँ कि आप लोगों ने रोजगार के मुद्दे पर कितनी डिबेट की हैं।' अमेठी में य़ुवक द्वारा अचानक पूछे गये इस सवाल पर अंजना मैडम बुरी तरह झुंझला गईं।

महाएंकरा अंजना ओम कश्यप युवक के सवाल पर इसलिए ज्यादा झुंझला गईं कि उसके इस वाजिब सवाल पर वहां मौजूद तमाम लोगों ने ताली बजाकर युवक का अभिवादन किया। सकपकाई अंजना कश्यप ने युवक से कहा, 'ये रोजगार पर ही तो बात हो रही। 24 घंटा हम लोग बात करते हैं रोजगार पर। ये इतना बड़ा आपको मंच देे रहे हैं।'

एंकरा की झुंझलाहट देखने लायक है

अंजना ने युवक से कहा कि, 'रोजगार मिल तो रहा है लोगों को।' जिसपर युवक ने कहा ये कहां रोजगार, ये सब छिटपुट है। जिसके जवाब में अंजना ने युवक से कहा, 'आपकी बातें छिटपुट हैं।' इसके बाद एंकर आगे बढ़ जाती है। इन दिनों देश के मीडिया की ये हालत है कि अगर कोई सरकार के खिलाफ सवाल कर दे तो ये या तो उसकी आवाज बंद कर देंगे अथवा खुद ही प्रवक्ता बन जाते हैं।

Next Story

विविध