Top
मध्य प्रदेश

इंदौर में वीडियो गेम हारने पर 11 साल के नाबालिग ने गुस्से में पत्थर से कुचलकर कर दी 9 साल की बच्ची की हत्या

Janjwar Desk
8 Sep 2020 6:34 AM GMT
इंदौर में वीडियो गेम हारने पर 11 साल के नाबालिग ने गुस्से में पत्थर से कुचलकर कर दी 9 साल की बच्ची की हत्या
x

साथी बच्ची ने हरा दिया वीडियो गेम में तो 11 साल के बच्चे ने पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या

9 साल की बच्ची की पत्थर से कुचलकर हत्या करने वाले बच्चे ने बताया वह हमेशा मुझे हरा देती थी। मेरे पास एक पिंकी नाम की सफेद चुहिया थी, जो बच्चे भी देने वाली थी। उसे चार-पांच माह पहले मृतक बच्ची ने मार दिया था, मुझे इस बात का भी गुस्सा था...

इंदौर। मध्य प्रदेश के व्यापारिक नगरी इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां महज वीडियो गेम में मिलने वाली हार के चलते एक मासूम ने अपनी साथी मासूम बालिका की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 7 सितंबर की दोपहर को लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली नौ साल की बालिका स्नान करने के बाद फूल तोड़ने निकली, मगर लौटी नहीं। जब काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कुछ देर में ही बच्ची का पत्थर से कुचला सिर बरामद कर लिया। मामले की जांच पर पुलिस ने मृतक बच्ची के मकान में किराए से रहने वाले परिवार के 11 साल के बच्चे को हिरासत में लिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, हिरासत मे लिए गए 11 साल के बच्चे ने हत्या की बात स्वीकारते हुए पुलिस को बताया है कि, मृतक बच्ची, उसका भाई और वह ऑनलाइन वीडियो गेम खेलते थे। वह हमेशा मुझे हरा देती थी। मेरे पास एक पिंकी नाम की सफेद चुहिया थी, जो बच्चे भी देने वाली थी। उसे चार-पांच माह पहले मृतक बच्ची ने मार दिया था। इस कारण मैं गुस्से में था।

मिश्रा के अनुसार, इन वीडियो गेम में यह बच्चे एक दूसरे के विरोधी के तौर पर खेलते थे। आरोपी को इस बात का मलाल होता था कि वह हर बार हार जाता था। आरोपी बच्चा अपनी साथी बालिका को मकान के पास ही खाली पड़े भूखंड में ले गया और उसके सिर पर पत्थर मार दिया। ज्यादा खून बहने के चलते बालिका की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी बच्चे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह अपनी साथी बालिका को खाली पड़े भूखंड में ले गया, जहां झगड़ा हुआ और उसके सिर पर पत्थर मारा था, खून निकलने पर एक और पत्थर मारकर आ गया था।

Next Story

विविध

Share it