मध्य प्रदेश

Indore News: इंदौर के स्पा सेंटर में थाइलैंड कॉलगर्ल के साथ तीन BJP नेता गिरफ्तार, पांच ने बदला था जेंडर

Janjwar Desk
9 Jan 2022 8:16 AM GMT
indore news
x

(इंदौर में 17 विदेशी लड़कियों के साथ धरे गये तीन बीजेपी नेता)

Indore News: पुलिस के मुताबिक पकड़ी गईं थाइलैंड की दस युवतियों में से पांच के पासपोर्ट से पता चला है कि वह पहले युवक थे, बाद में जेंडर बदलवाकर शी-मैन बन गईं। यानी खालवां के तीनों भाजपाई य़ुवक लड़कियां समझकर उनके पास पहुँचे थे...

Indore News: इंदौर के खंडवां स्थित थाना विजय नगर के पास एक स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) में 17 आरोपियों को दबोचा गया है। इन पकड़े गये 17 आरोपी में तीन भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) के पदाधिकारी हैं। तीनों ही हरसूद विधानसबा क्षेत्र के हैं और प्रदेश सरकार के वन मंत्री विजय शाह के करीबी बताए जा रहे हैं।

पुलिस पकड़े जाने के बाद इन तीनों ही आरोपियों को जेल भेज चुकी है। इस मामले को लेकर महिला टीआई ज्योति शर्मा (TI Jyoti Sharma) का कहना है कि, 'महिलाओं से उनके दस्तावेजों को लेकर पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने सभी आरोपियों को पीटा एक्ट के तहत आरोपी बनाकर जेल भेजा है।'

जेल भेजे गये तीनों बीजेपी नेता

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि छापे के दौरान पकड़े गये आरोपियों में वरूण यादव युवा मोर्चा खालवां मंडल में उपाध्यक्ष है। विवेक नामदेव महामंत्री और तीसरा अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है। बताया जा रहा कि ये लोग पार्टी की बैठक में जाने की कहकर घर से निकले ते और विदेशी लड़कियों की चाह में स्पा सेंटर पहुँच गये।

पुलिस के मुताबिक पकड़ी गईं थाइलैंड की दस युवतियों में से पांच के पासपोर्ट से पता चला है कि वह पहले युवक थे, बाद में जेंडर बदलवाकर शी-मैन बन गईं। यानी खालवां के तीनों भाजपाई य़ुवक लड़कियां समझकर उनके पास पहुँचे थे। यह पूरा मामला स्पा सेंटर में पड़े छापे के बाद खुला है।

इस ख़बर को लेकर एक मजेदार बात यह भी सामने आई है कि, इसे दबाने के लिए कल करणी सेना से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के इशारे पर जावेद हबीब के सैलून में थूक के नाम पर हंगामा किया गया। लोगों का कहना है कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने इस खबर को दबाने का पुरजोर प्रयास भी किया।

Next Story

विविध