Top
मध्य प्रदेश

शिवराज के स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ कमलनाथ ने कसा तंज, पहले ही संभलकर रहते तो बच जाते

Janjwar Desk
25 July 2020 12:39 PM GMT
शिवराज के स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ कमलनाथ ने कसा तंज, पहले ही संभलकर रहते तो बच जाते
x
बस अफसोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे, कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे, कभी कुछ...

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका चिरायु अस्पताल में इलाज जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चौहान के शीघ्र स्वस्थ होन की कामना करते हुए तंज कसते हुए कहा है अगर पहले ही संभल कर रहते तो आज बीमारी से बचे रहते। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने शनिवार को ट्वीट कर कहा शिवराज जी, आपके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर काफी दु:ख हुआ। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उन्होंने आगे लिखा है कि बस अफसोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे, कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे, कभी कुछ।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व में अपनी बातों की याद दिलाते हुए कहा, 'हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है, इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है, सावधान रहने की आवश्यकता है, इसके प्रोटोकाल के पालन की आवश्यकता है। शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल ,गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मजाक में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। खैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे, ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।'

वहीं चौहान का एक बयान भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर ने भी साझा करते हुए कहा है जब आप खुद यह लापरवाही कर रहे थे तो परिणाम यह आना ही था। आप सत्ता की भूख में इतने अंधे हो गए कि आपको अपनी सेहत ही दिख रही थी। आज आप खुद खतरे में है और प्रदेश में लगातार कोरोना के विस्फोट हो रहे है। पूरे प्रदेश ने आपकी लापरवाही देखी। जल्द स्वस्थ हो। ईश्वर से प्रार्थना।

Next Story

विविध

Share it