Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rajasthan News : लड़के से बात करता देख पिता ने डिलीट किया इंस्टाग्राम, घर छोड़कर सोशल मीडिया पर बने दोस्त से मिलने भागी नाबालिग

Janjwar Desk
12 July 2022 9:06 AM GMT
Rajasthan News : लड़के से बात करता देख पिता ने डिलीट किया इंस्टाग्राम, घर छोड़कर सोशल मीडिया पर बने दोस्त से मिलने भागी नाबालिक
x

Rajasthan News : लड़के से बात करता देख पिता ने डिलीट किया इंस्टाग्राम, घर छोड़कर सोशल मीडिया पर बने दोस्त से मिलने भागी नाबालिक

Rajasthan News : बिजनेसमैन पटानी इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया तो 13 साल की नाबालिक बच्ची घर छोड़कर चली गई...

Rajasthan News : बिजनेसमैन पिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया तो 13 साल की नाबालिक बच्ची घर छोड़कर चली गई। मां नाबालिक बच्ची 20 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर दोस्त बने लड़के से मिलने के लिए बीते रविवार शाम अपने घर से भाग निकली। वह अपने मां के फोन से चैट करती थी, इसलिए पिता ने फोन से इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया था।

बच्ची दादी का फोन लेकर भागी

बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। उन्होंने जयपुर के विद्याधर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना इलाके सेक्टर 8 की है। बच्ची की तलाश में इधर-उधर पुलिस की टीमें भेजी गईं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। नाबालिक आठवीं क्लास की छात्रा है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। आखिर में पुलिस ने परिजनों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई। बच्ची अपनी दादी का फोन लेकर गई थी। उस फोन में सिर्फ इनकमिंग थी।

रोडवेज बस में सोते हुई मिली बच्ची

पुलिस ने कॉल लोकेशन निकाली तो पता चला की बच्ची अजमेर में है। जयपुर पुलिस अजमेर पुलिस को सूचित करती, तब तक बच्ची वहां से निकल चुकी थी। इस पर विद्यालय नगर थाना एसएचओ वीरेंद्र कुरील ने पुलिस की टीम ब्यावर की ओर रवाना की। ब्यावर में तलाशी के दौरान रोडवेज बस में सोते हुए मिली। वहां से बच्चे को लाकर पुलिस ने सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया।

पिता ने इसलिए किया था इंस्टाग्राम डिलीट

दरअसल, पिता को पता चला था कि बेटी के मोबाइल पर किसी से बात करती है, इसलिए इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया था। इससे वह नाराज हो गई और उसी सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने के लिए घर से भाग गई, जिससे वह इंस्टाग्राम पर बात करती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसका दोस्त बीकानेर में रहता है। लड़की घर से ऑटो लेकर बस स्टैंड गई, लेकिन वहां पर गलती से बीकानेर की जगह बाड़मेर की बस में बैठ गई थी।

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख के अनुसार ऑपरेशन मिलाप के तहत पुलिस ने बच्ची को सकुशल खोज निकाला। बच्ची इंस्टाग्राम पर बने एक फ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। हालांकि उसके पास इंस्टाग्राम फ्रेंड का कोई पता और कांटेक्ट नंबर नहीं था।

Next Story

विविध