राजस्थान

Udaipur Chintan : कांग्रेस को गुड लक और गुडवाय कहने से पहले सोनिया को खरी-खोटी सुना गए सुनील जाखड, कहा - 'पंजाब को बख्श दो मैडम'

Janjwar Desk
14 May 2022 10:30 AM GMT
Udaipur Chintan : कांग्रेस को गुड लक और गुडवाय कहने से पहले सोनिया को खरी-खोटी सुना गए सुनील जाखड, कहा - पंजाब को बख्श दो मैडम
x
Udaipur Chintan : सुनील जाखड़ ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को "अच्छा व्यक्ति" बताया और उनकी तारीफ की। राहुल गांधी से अपील की है कि वे "चपलूसों" से दूरी बनाकर एक बार फिर पार्टी की कमान संभालें।

Udaipur Chintan : राजस्थान के उदयपुर में एक तरफ कांग्रेस (Congress ) का चिंतन ( Udaipur Chintan ) चल रहा है तो दूसरी तरफ पार्टी आलाकमान के फैसलों से नाराज वरिष्ठ और युवा नेता खुलकर पार्टी को आंख दिखा रहे हैं। खास बात ये है कि नवजोत सिंह सिद्धू भी असंतुष्ट खेमों को पक्ष लेते नजर आ रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही समझा, मैं बात कर रहा हूं पंजाब के पुराने कांग्रेसी नेता सुनील जाखड़ ( Sunil jakhar), गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू व उनके समान सोच वाले नेताओं की। सुनील जाखड़ तो पार्टी आलाकमान से इतने नाराज हैं कि उन्होंने उदयपुर चिंतन शिविर को एक तमाशा करार दिया है।

एफबी लाइव में कहा - अलविदा कांग्रेस

पुराने कांग्रेसी नेता सुनील जाखड़ ( Sunil jakhar) ने कहा कि सोनिया ( Sonia Gandhi ) जी पंजाब को बख्श दो। जाखड़ यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यख को पंजाब को को बख्श देने की अपील भी की। इस साल की शुरुआत में राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के लिए कांग्रेस सांसद अंबिका सोनी के बयान कि पंजाब में एक हिंदू मुख्यमंत्री होने के नतीजों" को भी जिम्मेदार ठहराया है। ये सारी बातें उन्होंने एक फेसबुक लाइव में कही है। इसी के साथ उन्होंने शनिवार को पार्टी भी छोड़ने की भी घोषणा कर दी है। उन्होंने फेसबुक लाइव में 'मन की बात' शीर्षक से पार्टी को अलविदा कहा दिया।

पार्टी आलाकमान से नाराज थे जाखड़

उदयपुर चिंतन शिविर के दौरान पार्टी ( Congress ) को अलविदा कहने वाले सुनील जाखड़ ( Sunil jakhar) पंजाब में तीन बार विधायक और एक बार के सांसद जाखड़ रह चुके हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पार्टी के सभी संबंधों को हटा दिया। अपने ट्विटर बायो से उन्होंने कांग्रेस को हटा दिया और पार्टी के झंडे को अपने ट्विटर अकाउंट पर तिरंगे से बदल दिया। जाखड़ ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा उनके खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों के बाद अनुशासनात्मक पैनल द्वारा सभी पार्टी पदों को छीन लिए जाने पर वह दुखी हैं।

राहुल गांधी की तारीफ की

पुराने कांग्रेसी नेता सुनील जाखड़ ( Sunil jakhar) ने कांग्रेस ( Sonia Gandhi ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को "अच्छा व्यक्ति" बताया और उनकी तारीफ की। राहुल गांधी से अपील की है कि वे "चपलूसों" से दूरी बनाकर एक बार फिर पार्टी की कमान संभालें।

Next Story

विविध