Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Shyam Rangeela News : PM मोदी की मिमिक्री करने के कारण नहीं मिल रहा काम, श्याम रंगीला ने बयां किया दर्द

Janjwar Desk
16 April 2022 11:15 AM GMT
Shyam Rangeela News : PM मोदी की मिमिक्री करने के कारण नहीं मिल रहा काम, श्याम रंगीला ने बयां किया दर्द
x

Shyam Rangeela News : PM मोदी की मिमिक्री करने के कारण नहीं मिल रहा काम, श्याम रंगीला ने बयां किया दर्द

Shyam Rangeela News : अपने ट्विटर अकाउंट पर श्याम रंगीला ने लिखा है कि प्रिय PM श्री नरेंद्र मोदी जी, मैं एक छोटा सा कलाकार हूं,आपकी व कई लोगों की मिमिक्री करता हूं। दुःखद है कि मैं ये कभी TV पर नहीं कर सकता क्योंकि TV चैनल के लोग आपसे डरते हैं...

Shyam Rangeela News : मिमिक्री (Mimicry) की दुनिया में श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) एक जाना पहचाना नाम हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मिमिक्री कर श्याम रंगीला अपनी एक पहचान बना चुके हैं। पर इसी मिमिक्री के कारण अब उन्हें काम नहीं मिल पा रहा है। यह बात श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए खुद ही ट्विटर (Twitter) पर लिखी है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया है कि पीएम की मिमिक्री करने के कारण ही उन्हें किसी टीवी शो (TV Show) में काम करने का मौका नहीं मिल रहा है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर श्याम रंगीला ने लिखा है कि प्रिय PM श्री नरेंद्र मोदी जी, मैं एक छोटा सा कलाकार हूं,आपकी व कई लोगों की मिमिक्री करता हूं। दुःखद है कि मैं ये कभी TV पर नहीं कर सकता क्योंकि TV चैनल के लोग आपसे डरते हैं। आपको तो मजाक पसंद भी है तो फिर भी वे क्यों डरते हैं आपकी मिमिक्री से? क्या आपकी मिमिक्री जुर्म है?

अपना दर्द बयां करते हुए श्याम रंगीला ने आगे लिखा है कि लाफ्टर चैलेंज (2017) के बाद कई बार TV शोज से बात हुई लेकिन अंत में सभी ने यही कहा कि श्याम,चैनल आपके लिए इजाजत नहीं दे रहा है। ऐसा आज भी हुआ, इसलिए 5 साल बाद इस पर लिखने पर मजबूर हुआ हूं, आखिर क्यों मिमिक्री से इतना डरते हैं सब? सोशल मीडिया ना होता तो ये रंगीला कब का खत्म हो गया होता, सोशल मीडिया पर आप सबने मुझे हमेशा किसी TVशो से बढ़के ही प्यार दिया है,इसलिए आज आप सब का शुक्रगुजार हूं।

श्याम रंगीला ने इसे लिखते हुए कहा है कि यह सब वह सहानुभूति के नहीं लिख रहे हैं बल्कि जो सच्चाई है वही लिख रहे हैं। श्याम रंगी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके बचाव में भी उतर आए हैं। हर्ष नाम के यूजर ने लिखा कि आपकी प्रतिभा किसी टीवी चैनल वालों की मोहताज नहीं है। बढ़ते रहो भाई आप बहुत आगे तक जाओगे।

एक अन्य यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि आप तो सोशल मीडिया अपना प्रदर्शन जारी रखो। धीरे-धीरे TV चैंनलो से अब लोग दूरी बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर आप छाए हुए हो। वहीं एनआर कदम नाम के यूजर ने लिखा कि 'श्याम रंगीला जी, मिमिक्री कलाकार एक अकेले आप ही नहीं हैं। मोदी जी तो कभी किसी की गाली का बुरा नहीं मानते, तुम्हारी मिमिक्री से उन्हें क्या लेना देना?

Next Story

विविध