Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bihar में सरकार बनने पर तेज प्रताप इतने खुश हुए कि दे दी मुहर्रम पर बधाई, लोग बोले - ये ईद नहीं जो बधाई दे रहे हो

Janjwar Desk
10 Aug 2022 4:15 AM GMT
Bihar में सरकार बनने पर तेज प्रताप इतने खुश हुए कि दे दी मुहर्रम पर बधाई, लोग बोले - ये ईद नहीं जो बधाई दे रहे हो
x

Bihar में सरकार बनने पर तेज प्रताप इतने खुश हुए कि दे दी मुहर्रम पर बधाई, लोग बोले - ये ईद नहीं जो बधाई दे रहे हो

बिहार ( Bihar ) में सरकार बनने की खुशी पर जब तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap yadav ) से मीडिया वालों ने प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने मुहर्रम की बधाई दे दी! मारे खुशी के वो ये भी भूल गए कि मुहर्रम मुस्लिमों के लिए मातम का पर्व है।

Patna : एक तरफ बिहार ( Bihar ) में राजनीतिक उठापटक के बीच नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) तेजस्वी के साथ नई सरकार बनाने में जुटे थे तो दूसरी तरफ अपनी सरकार फिर से बनने पर जब तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) से मीडिया वालों ने प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने मुहर्रम ( Muharram ) की बधाई दे डाली! मारे खुशी के वो ये भी भूल गए कि मुहर्रम मातम का पर्व है। कुछ ही देर में उनकी ये बधाई ट्रेंड में आ गई। अब सोशल मीडिया पर लोग लालू यादव ( Lalu Yadav ) के बेटे तेज प्रताप यादव ( Tej pratap yadav ) को ट्रोल कर रहे हैं और तरह-तरह के ताने मार रहे हैं।

तेज प्रताप ने मुहर्रम पर क्या कहा

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने कहा कि देश भर के सभी मुस्लिम भाइयों को हम मुहर्रम की बधाई देते हैं। दरअसल, बिहार में जेडीयू-आरजेडी सहित अन्य पार्टियों की फिर से सरकार बनने की आधिकारिक घोषणा के बाद तेज प्रताप यादव इतने खुश थे कि उन्होंने मुहर्रम पर ही मुस्लिम भाईयों बधाई दे दी। वो इस बात को भूल गए कि मुहर्रम में लोग मातम मनाते हैं।

मुहर्रम की बधाई न दें भाई

अब इस बात के लिए सोशल मीडिया पर लोग तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मुहर्रम में मातम मनाया जाता है और तेजप्रताप यादव यहां बधाई दे रहे हैं। पत्रकार युसूफ जमील ने लिखा कि तेज प्रताप को कौन बताएं कि हम इस अवसर पर दुख साझा करते हैं। मुहर्रम की बधाई न दें। 10वीं मुहर्रम पर, हम मुसलमान 680 ई में कर्बला ;इराक की लड़ाई में पैगंबर मुहम्मद के पोते इमाम हुसैन और उनके 72 परिवार के सदस्यों और साथियों की शहादत को याद करते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि हद्द है भाई, ये ईद नहीं है जो बधाई दे रहो।

इन्हें तो मुसलमानों का वोट चाहिए

दूसरी ओर भाजपा नेता दिनेश चौधरी ने लिखा कि मुहर्रम पर भला कौन बधाई देता है भाई। मातम मनाओ मातम। आयुष सक्सेना ने लिखा कि इनको वोट चाहिए मुस्लिम भाईयों का, जो पार्टी ये नहीं जानती कि कब उत्सव मनाया जाता है और कब दुःख मनाया जाता है, उनको वोट चाहिए और दुख की बात ये है कि उनको वोट मिलता भी है, कोर वोट बैंक बन चुके हैं अब उनके लिए।

प्रताप भैया मसाला देने के बदले मातम देकर चले गए

वहीं प्रणव राठी नाम के यूजर ने लिखा कि इधर मीडिया को लगा कि कुछ मसाला देंगे लेकिन उधर तेज प्रताप ( Tej Pratap Yadav ) भैया तो मुहर्रम की बधाई देकर चलते बने। सर्वेश पांडेय ने लिखा कि मातम होता है इस दिन, लगता है गलती से आप मिस्टेक कर दिए हैं! प्रभात चंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि ये नेता हैं मुस्लिम समाज के, जिन्हें मुहर्रम में बधाई नहीं देते ये भी नहीं पता।

Next Story

विविध