Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh Road Accident : फोरलेन पर ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, 3 लोग घायल

Janjwar Desk
16 Jun 2022 5:35 AM GMT
Uttar Pradesh Road Accident : फोरलेन पर ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, 3 लोग घायल
x
Uttar Pradesh Road Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती (Basti) में फोरलेन पर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रमवापुर के पास ट्रेलर में एक तेज रफ्तार बेकाबू कार पीछे से घुस गई। इस दुर्घटना ने एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं...

Uttar Pradesh Road Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Road Accident) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Road Accident) के बस्ती (Basti) में ट्रक और कार के बीच टककर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे में एक 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और तीन लोगों के घायल होने की सुचना है।

ऐसे हुआ भीषण सड़क हादसा

बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Road Accident) के बस्ती (Basti) में फोरलेन पर बीते बुधवार देर रात करीब एक बजे कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रमवापुर के पास ट्रेलर में एक तेज रफ्तार बेकाबू कार पीछे से घुस गई। इस दुर्घटना (Uttar Pradesh Road Accident) ने एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। दुर्घटना के वक्‍त चारों तरफ चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर कप्तानगंज पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकालने में जुट गई।

कार चालक की भी दर्दनाक मौत

बता दें कि महिला समेत 6 लोगों को कार में से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल के लिए भेजा गया जबकि चालक कार के मलबे में फंसा रहा। देर रात तक मृत चालक (नाम-पता अज्ञात) को कार की बॉडी काटकर बाहर निकालने का प्रयास जारी रहा। पुलिस का कहना है कि कार चालक समेत सभी सातों लोग फतेहपुर से गोरखपुर जा रहे थे।

जिला अस्पताल में मृतकों की पहचान

बता दें कि जिला अस्पताल में मृतकों की पहचान रवि श्रीवास्तव (45 वर्ष) पुत्र ओम नारायण श्रीवास्तव, रचना नारायण श्रीवास्तव (40 वर्ष) पत्नी रवि श्रीवास्तव, रवि की मां वंदना श्रीवास्तव (55 वर्ष) पत्नी ओम नारायण श्रीवास्तव, निवासी रामनगर कॉलोनी पादरी बाजार थाना शाहपुर गोरखपुर के रूप में हुई। साथ ही घायलों की पहचान रवि के पुत्र प्रनलव (14 वर्ष), पुत्री प्रज्ञा (6 वर्ष), पिता ओम नारायण श्रीवास्तव (70 वर्ष) के रूप में हुई है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध