Top
उत्तर प्रदेश

रायबरेली DM वैभव श्रीवास्तव ने CMO को मीटिंग में दी गाली, कहा 'चमड़ी उधेड़कर जमीन में दफना दूंगा'

Janjwar Desk
6 Sep 2020 8:59 AM GMT
रायबरेली DM वैभव श्रीवास्तव ने CMO को मीटिंग में दी गाली, कहा चमड़ी उधेड़कर जमीन में दफना दूंगा
x

रायबरेली डीएम वैभव श्रीवास्तव ने सरेआम धमकाया सीएमओ संजय कुमार शर्मा को

सीएमओ ने शिकायती पत्र में कहा, रायबरेली के जिला मजिस्ट्रेट वैभव श्रीवास्तव ने दुर्व्यवहार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, उनके द्वारा किए गए अपमान के कारण मुझे परेशानी हुई और मैं बैठक से निकल गया...

रायबरेली। रायबरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) ने जिलाधिकारी के खिलाफ उनके लिए अनुचित भाषा का उपयोग करने के चलते शिकायत दर्ज की है, हालांकि डीएम ने उन पर लगे इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया।

राज्य के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण के महानिदेशक को एक लिखित शिकायत में मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) संजय कुमार शर्मा ने आरोप लगाया कि एक बैठक के दौरान डीएम वैभव श्रीवास्तव ने उन्हें 'गधा' कहा और साथ ही उन्हें जमीन में दफनाने और चमड़ी उधेड़ देने की भी धमकी दी है।

दरअसल, कोविड-19 की समीक्षा पर बुलाई गई एक बैठक में एक अन्य डॉक्टर मनोज शुक्ला के अनुपस्थित रहने की वजह से डीएम नाराज थे। शर्मा ने कहा कि अधिकारी ने छुट्टी मांगी थी, क्योंकि उनकी पत्नी के कैंसर की पूर्व स्थिति के होने का पता चला था।


शिकायतकर्ता मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपने पत्र में लिखा है, "उन्होंने (अधिकारी) मुझसे फोन पर बात कर अपनी पत्नी को लखनऊ ले जाने की अनुमति मांगी थी और उनकी मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैंने इसके लिए हांमी भर दी।"

पत्र में लिखा गया कि, "रायबरेली के जिला मजिस्ट्रेट वैभव श्रीवास्तव ने दुर्व्यवहार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उनके द्वारा किए गए अपमान के कारण मुझे परेशानी हुई और मैं बैठक से निकल गया।"

शिकायत को प्रांतीय चिकित्सा सेवाओं (पीएमएस) के राज्य और जिला अध्यक्षों के नजर में भी लाया गया है। हालांकि पत्र कांड के बाद डीएम वैभव श्रीवास्तव ने इन आरोपों को 'पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद' बताया है।

Next Story

विविध

Share it