अंधविश्वास

Lucknow News: भूत उतारने का भय दिखाकर ढोंगी बाबा ने महिला से किया दुष्कर्म, बाबा की प्रताड़ना से पीड़िता ने घर छोड़ा

Janjwar Desk
4 Aug 2022 4:39 AM GMT
Lucknow News: भूत उतारने का भय दिखाकर ढोंगी बाबा ने महिला से किया दुष्कर्म, बाबा के प्रताड़ना से पीडिता ने घर छोड़ा
x

Lucknow News: भूत उतारने का भय दिखाकर ढोंगी बाबा ने महिला से किया दुष्कर्म, बाबा के प्रताड़ना से पीडिता ने घर छोड़ा

Lucknow News: बीमार बेटी के इलाज के लिए भटक रही महिला एक ढोंगी बाबा के जाल में फंस गई। बाबा ने भूत-प्रेत का साया दिखाकर यौन शोषण किया। बाबा के प्रताड़ना से परेशान महिला घर छोड दूसरी जगह किराये पर रहने लगी लेकिन उसका पीछा नहीं छोड़ा।

Lucknow News: बीमार बेटी के इलाज के लिए भटक रही महिला एक ढोंगी बाबा के जाल में फंस गई। बाबा ने भूत-प्रेत का साया दिखाकर यौन शोषण किया। बाबा के प्रताड़ना से परेशान महिला घर छोड दूसरी जगह किराये पर रहने लगी लेकिन उसका पीछा नहीं छोड़ा। पीडिता ने लखनऊ के चिनहट थाने में तहरीर देकर दो के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी।

चिनहट प्रभारी निरीक्षक तेज बहादुर सिंह के मुताबिक, पीड़िता चिनहट इलाके में परिवार के साथ रहती है। लॉकडाउन के दौरान उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई। लोहिया व निजी अस्पताल में दिखाने के बाद भी बेटी की तबीयत में सुधार नहीं हुआ। यह बात उसके परिचित अमित यादव को पता चली तो उसने पीड़िता को एक बाबा के बारे में बताया। कहा कि उनको दिखा लो तबीयत जल्द सही हो जाएगी।

विश्वास करते हुए पीड़िता अमित संग वहां पहुंची तो अब्बास हुसैन नाम का बाबा मिला। उसने पीड़िता की बच्ची को देखा और एक नशीला पदार्थ पीने के लिए दिया। उसको पीते ही बच्ची बेहोश हो गई। इसके बाद बाबा उसे इंदिरा डैम पर ले गया और बच्ची पर भूतप्रेत का साया का डर दिखाते हुए महिला से दुष्कर्म किया।

इसके बाद पीड़िता वहां से चली आई, लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं थमा। इसके बाद बाबा अक्सर डैम पर ले जाकर मछलियों को खाना खिलाने के बाद महिला का शोषण करने लगा। ढ़ोगी बाबा महिला के घर आने लगा तो परेशान होकर पीड़िता ने घर छोड़ दिया। और दूसरी जगह रहने लगी। इसके बावजूद भी पीछा न छोड़ने पर पीड़िता ने चिनहट थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता ने बताया कि चिनहट इलाके में निजी मकान में परिवार के साथ रहती थी, लेकिन बाबा के प्रताड़ना से परेशान हो चुकी थी। मना करने पर भी बार-बार घर आता था। इसके चलते उसने दूसरे इलाके में किराए पर मकान ले लिया। इसके बावजूद कॉल करके परेशान कर रहा था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपियों की तलाश जारी है। बताया महिला को मेडिकल के लिए भेजा जायेगा।

Next Story

विविध