Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : गुंडागर्दी से त्रस्त मां-बेटी ने कटहल के पेड़ से लटककर दी जान, मैसेज भेजकर करते थे प्रताड़ित

Janjwar Desk
24 March 2021 2:57 PM GMT
योगीराज : गुंडागर्दी से त्रस्त मां-बेटी ने कटहल के पेड़ से लटककर दी जान, मैसेज भेजकर करते थे प्रताड़ित
x
बताया जा रहा है कि 22 मार्च को एक अश्लील वीडियो युवती के पति को भेज दिया गया जिससे वह परेशान हो गई। जिसके बाद उसने पूरी बात अपनी माँ से बताई।

जनज्वार ब्यूरो/गोंडा। यूपी के गोंडा में थाना तरबगंज के एक गांव में आरोपियों द्वारा बनाये गए अश्लील वीडियो से आहत दलित मां व बेटी ने घर से थोड़ी दूर खेत में लगे कटहल के पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शव पीएम के लिए भिजवाकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामला थाना तरबगंज के एक गांव का है। यहां रहने वाले युवक की शादी थाना उमरी बेगम की एक युवती से हुई थी। घर पर युवती व उसकी मां रहती थी। युवती के चाचा ने बताया कि युवती की शादी करीब चार माह पूर्व हुई थी। गांव का सत्त्यम युवती को मैसेज भेज कर परेशान करता था। जिसको लेकर कई बार कहासुनी हो चुकी थी। पंचायत हुई पर सत्यम के इस कारनामे में सुधार नहीं हुआ।

सूचना पाकर रगड़गंज चौकी प्रभारी जय हरि मिश्र, थाना प्रभारी तरबगंज, पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय, जिला अधिकारी मार्कंडेय शाही ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। लड़की के चाचा की तहरीर पर गांव के ही सत्यम सिंह पुत्र लल्लू सिंह के खिलाफ धारा 306 आईपीसी व धारा 325 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बताया जा रहा है कि 22 मार्च को एक अश्लील वीडियो युवती के पति को भेज दिया गया जिससे वह परेशान हो गई। जिसके बाद उसने पूरी बात अपनी माँ से बताई। मां युवती को लेकर अपने मायके चली गई। चाचा के मुताबिक सत्यम सिंह युवती को फोन करके घर वापस आने का दबाव बनाने लगा। दबाव में आकर मां-बेटी वापस घर आ गईं। देर रात घर से थोड़ी दूर पर खेत में लगे कटहल के पेड़ से लटक कर मां-बेटी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सूचना पाकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रजन बाबा, चौकी प्रभारी जय हरि मिश्र, थाना प्रभारी तरबगंज, पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय, जिला अधिकारी मार्कंडेय शाही मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फिलहाल पुलिस ने युवती के चाचा की तहरीर पर सत्यम सिंह पुत्र लल्लू सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। रगड़गंज चौकी प्रभारी जय हरि मिश्र ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story

विविध

Share it