Top
उत्तर प्रदेश

अब UP के गोंडा में अपहरण, राजेश बीड़ी के मालिक के 6 साल के पोते की 4 करोड़ की फिरौती मांगी

Janjwar Desk
24 July 2020 3:15 PM GMT
अब UP के गोंडा में अपहरण, राजेश बीड़ी के मालिक के 6 साल के पोते की 4 करोड़ की फिरौती मांगी
x
कानपुर के बाद अब गोंडा में अपहरण हुआ है। बीड़ी कारोबारी के पोते का अपहरण कर चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश में एक के बाद अपराध की वारदात सामने आ रही है। शुक्रवार की सुबह कानपुर अपहरण कांड में अपहृत युवक संजीत यादव के मारे जाने की खबर आयी तो अब शाम में यह खबर आयी है कि गोंडा जिले में राजेश बीड़ी कंपनी के मालिक के पोते का अपहरण कर लिया गया है। अपहृत बच्चे की उम्र छह साल है। बदमाशों ने उस बच्चे की चार करोड़ की फिरौती मांगी है। व्यावसायी सुशील कुमार के बेटे का अपहरण किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में अपहर्ताओं को पकड़ने के लिए एसटीएफ को लगाया है। आरंभिक जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमण को लेकर मास्क और सेनिटाइजर सरकार की तरफ से मुफ्त देने के बहाने अपराधी आए और परिवार से कहा कि बच्चे को गाड़ी तक भेज दें तो उसे झोला दें देंगे। इसके बाद बच्चा जैसे ही कार तक पहुंचा उसे अपहृत कर लिया गया। अपहरण के एक घंटे बाद एक महिला ने फोन करके फिरौती की मांग की।

कर्नलगांव कस्बे में यह घटना घटी है। जिस जगह यह घटना घटी वह कर्नलगंज पुलिस पोस्ट से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है। तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। अपहरण में लग्जरी कार का उपयोग किया गया है।जायलो गाड़ी का अपहरण में उपयोग किया गया। कर्नलगांव कस्बे में यह घटना घटी है। जिस जगह यह घटना घटी वह कर्नलगंज पुलिस पोस्ट से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है।

यह अपहरण बांद जेल से एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी के भागने के ठीक बाद हुआ है। गुरुवार शाम को बांदा जेल से जिले कमासिन थाने के ममसी खुर्द गांव का रहने वाला 36 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर अपराधी बच्छराज भाग गया था। उसे बीते 24 जुलाई को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था। वह जेल से 23 जुलाई की उस वक्त भागा जब जेल के खेत में काम कर रहा था। उसने पानी पीने का बहाना बनाया और फरार हो गया।

Next Story

विविध

Share it