राजनीति

भाजपा विधायक ने भगवा गुंडों को दिया प्रश्रय, कहा गर्जिया में मुस्लिम युवक को पीटकर किया है शेरों जैसा काम

Janjwar Team
26 May 2018 9:15 PM GMT
भाजपा विधायक ने भगवा गुंडों को दिया प्रश्रय, कहा गर्जिया में मुस्लिम युवक को पीटकर किया है शेरों जैसा काम
x

ठुकराल बोले मत घबराओ मुकदमों से, मुझ पर भी दर्ज है हत्या का मुकदमा

मुस्लिम युवक और हिंदू लड़की को अपनी दिलेरी से बचाने वाले दारोगा गगनदीप सिंह को पुलिस विभाग द्वारा दिए गए सम्मान की भी की आलोचना, कहा गर्जिया मंदिर में युवक—युवती को मारकर बिल्कुल सही किया भगवा संगठन के लड़कों ने...

रामनगर, जनज्वार। काशीपुर से गर्जिया घूमने आये एक लड़की और लड़के की 22 मई को हिंदुवादी संगठन बजरंग दल व विश्व हिन्दू परिषद से जुड़े भगवाधारी गुंडों ने पुलिस की मौजूदगी में पिटाई करने वाले मामले को भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने सही ठहराया है।

गौरतलब है कि रामनगर में 22 मई को गर्जिया मन्दिर में एक हिंदू युवती अपने मुस्लिम दोस्त के साथ घूमने आई थी। हिंदुवादी संगठनों ने इसी बात को मुद्दा बनाकर मुस्लिम युवा को पीटा था और भीड़ में मौजूद ये लोग लगातार मुस्लिम युवक को जान से मारने की बात कर रहे थे। हालांकि सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने जांबाजी दिखाते हुए न सिर्फ इन भगवा गुंडों को मुंहतोड़ जवाब दिया, बल्कि लव जिहाद के नाम पर होने वाली हिंसा को भी रोका।

भगवा गुंडों द्वारा सरेआम की गई इस गुंडागर्दी के बाद हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है, मगर जिस तरह वीडियो में वो साफ—साफ गुंडागर्दी करते दिख रहे हैं उससे उन्हें सजा का डर है, जिस कारण ये भगवाधारी अपने आका रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल की शरण में पहुंचे और ठुकराल ने उन्हें शह देने का काम किया है।

यह दिलेर पुलिस वाला नहीं होता तो लव जिहाद में मार दिया गया होता युवक

मुस्लिम युवक और हिंदू लड़की के साथ की गई मारपीट को सही ठहराते हुए भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल आज 26 मई की शाम न सिर्फ गर्जिया मंदिर पहुंचे बल्कि कहा कि हिंदुवादी युवाओं ने लड़के—लड़की के साथ बिल्कुल सही किया। यही होना चाहिए था।

भगवाधारियों द्वारा की गयी मारपीट को जायज ठहराते हुए गुंडों की तुलना शेरों से की और उन्हें आश्वस्त किया कि वे पुलिस मुकदमों से घबराए नहीं। ठुकराल इतने पर ही नहीं रुके, आगे बोले कि मुझ पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है, इसलिए मुकदमों से डरने की आवश्यकता नहीं है।

अपनी बदजुबानी के लिए कुख्यात भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने खुद को हिन्दू संस्कृति का रखवाला बताते हुए कहा कि यदि कोई हिंदू संस्कृति को खराब करने का प्रयास करेगा तो वह इसके लिए अपने साथियों के साथ रामनगर आकर मुकाबला करने दम रखते हैं।

बदतमीजी के लिए ख्यात भाजपा विधायक से एक पत्रकार ने पूछे सवाल

इतना ही नहीं ठुकराल इस मसले पर अपनी सरकार की भी खुलेआम आलोचना की। कहा नैनीताल जिले में क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ नहीं है।

चूंकि इस मामले में हीरो बनकर उभरे दारोगा गगनदीप सिंह की दिलेरी और हिम्मत के कारण हिंदूवादी गुंडे युवक—युवती को जान से मारने में कामयाब नहीं हो पाए, इसलिए ठुकराल ने दारोगा गगनदीप सिंह को एसएसपी द्वारा दिए जाने वाले सम्मान की भी आलोचना की है। गौरतलब है कि दारोगा गगनदीप सिंह ने ही भगवाधारियों से युवक—युवती की जान बचायी थी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उन्हें ढाई हज़ार के इनाम से नवाज़ा था।

देखें ठुकराल का जहर उगलता दूसरा वीडियो :

Next Story

विविध

Share it