file photo

रोजगार सेवक को अलग-अलग राज्यों के महानगरों से गांव वापस लौटे मजदूरों के बारे में शासन-pप्रशासन को सूचना देना पड़ा भारी, गोलीबारी में भाभी की हुई मौत…

मैनपुरी, जनज्वार। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना क्षेत्र के अन्नीपुर गांव में महानगरों से लौटे मजदूरों की सूचना प्रशासन को देना एक रोजगार सेवक को महंगा पड़ गया। इस दौरान हुए विवाद में गोलीबारी हो गयी, और रोजगार सेवक की भाभी को लग गयी। मौके पर ही महिला की मौत हो गयी।

बाहरी मजदूरों के बारे में जानकारी देने पर गांव में विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान आज बुधवार 1 अप्रैल की सुबह रोजगार सेवक पर फायरिंग की गई, मगर गोली उसकी भाभी की जा लगी, और उसकी मौत हो गई।

कुर्रा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रूपेश वर्मा ने बताया, “दो दिन पूर्व विभिन्न महानगरों से लौटे मजदूरों की सूचना रोजगार सेवक विनय यादव ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिसकर्मियों को दी थी, जिस पर स्वाथ्य विभाग की टीम ने अन्नीपुर गांव पहुंचकर उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की थी। इसी मसले को लेकर बुधवार सुबह महानगरों से लौटे मजदूरों और रोजगार सेवक के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान मजदूर पक्ष से रोजगार सेवक के ऊपर की गई फायरिंग की गोली उसकी भाभी संध्या (32) को लग गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।”

न्होंने बताया कि इस संबंध में एक नामजद मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Edited By :- Janjwar Team