Top
राजनीति

भाजपा नेता ने कहा, मुस्लिमों मेरी बीवी को वोट दो नहीं तो मुश्किल में पड़ जाओगे

Janjwar Team
17 Nov 2017 12:52 PM GMT
भाजपा नेता ने कहा, मुस्लिमों मेरी बीवी को वोट दो नहीं तो मुश्किल में पड़ जाओगे

दो मंत्रियों की उपस्थिति में भाजपा पार्षद ने अपनी बीवी के लिए गुंडों के अंदाज में मांगे वोट, नहीं देने पर दी परिणाम भुगतने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

जनज्वार, लखनउ। उत्तर प्रदेश में अगले महीने होने वाले नगरपालिका परिषद के चुनाव में भाजपा नेताओं का फ्रस्टेशन सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्हें लगातार हार का डर सता रहा है। मंत्री खुद उपस्थित होकर छुटभैये नेताओं से मुस्लिम वोटर को धमकियां दिलवा रहे हैं कि मुस्लिमों हमें वोट दो नहीं तो ऐसा कष्ट झेलोगे, जैसा पहले कभी न हुआ होगा।

भाजपा पार्षद रंजीत कुमार श्रीवास्तव बाराबंकी में एक सभा को संबोधित करते हुए अपनी बीवी शशि श्रीवास्तव लिए वोट मांग रहे थे। वोट मांगने के दौरान उनका आत्मविश्वास इस कदर डिगा हुआ था कि वह कह पड़े कि मुस्लिमों पार्षद पद के लिए खड़ी हुई मेरी बीवी को नगरपालिका चुनाव में जिताओ, नहीं तो परिणा भुगतने को तैयार रहो।

बाराबंकी के एक वार्ड से मौजूदा पार्षद रंजीत कुमार श्रीवास्तव जब यह बात गुंडों के अंदाज में बोल रहे थे तब मंच पर उनके साथ योगी सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान और रामपति शास्त्री मौजूद थे।

भाजपा पार्षद रंजीत श्रीवास्तव ने मंत्रियों की उपस्थिति में कहा, 'ये कोई समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है। यहां कोई नेता आपकी मदद करने नहीं आएगा। अगर आपलोगों ने रंजीत साहब की बीवी को वोट नहीं दिया तो इसका दोष आप पर जाएगा। समाजवादी पार्टी अब आपकी कोई मदद नहीं कर पाएगी। भाजपा सत्ता में है। अगर आप वोट नहीं देंगे तो आप सब को वह कष्ट झेलना होगा जैसा जीवन में कभी नहीं झेला होगा।'

Next Story

विविध

Share it