Top
पंजाब

BREAKING : कोरोना वायरस से पंजाब पुलिस के एसीपी की मौत, सीएम अमरिंदर सिंह ने जताया दु:ख

Nirmal kant
18 April 2020 1:44 PM GMT
BREAKING : कोरोना वायरस से पंजाब पुलिस के एसीपी की मौत, सीएम अमरिंदर सिंह ने जताया दु:ख
x

कोरोना वायरस की चपेट में आने से पंजाब पुलिस के एसीपी अनिल कोहली की मौत, एक दिन पहले अपोलो अस्पताल में कराया गया था भर्ती...

जनज्वार। कोरोना वायरस के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। इस महामारी ने हर किसी को अपनी जद में ले लिया है चाहे वह अमीर हो या गरीब। ताजा मामला पंजाब का सामने आया है जहां पंजाब पुलिस के एसीपी की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई है।

बरों के मुताबिक एसीपी अनिल कोहली को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें लुधियाना के ही एसपीएस अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी दी जानी थी लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई है।

निधन पर सूबे के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा, 'मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लुधियाना एसीपी अनिल कोहली के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया जिनका कुछ दिन पहले ही COVID_19 का परीक्षण किया गया था। मुख्यमंत्री उनके परिवार के साथ अपनी संवेदना साझा करते हैं और दिवंगत आत्मा को शाश्वत शांति की प्रार्थना करते हैं।'

रिपोर्टों के मुताबिक 52 वर्षीय एसीपी अनिल कोहली ने हाल ही में कोई बाहरी यात्रा नहीं की थी। इससे एक दिन पहले शुकक्रवार को ही पंजाब सरकार ने एक प्रेस नोट जारी करके कहा था कि अनिल कोहली पर प्लाज़्मा थैरेपी ट्राई की जाएगी। वो राज्य में प्लाज़्मा थैरेपी लेने वाले पहले मरीज़ होते। एसीपी कोहली के संपर्क में आए लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं। इसमें उनके परिजन भी शामिल हैं।

Next Story

विविध

Share it