Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कोरोना : शाहरुख़ ख़ान का एक और सराहनीय कदम, अपने चार मंज़िला ऑफिस को बनाया क्वारंटाइन सेंटर

Ragib Asim
4 April 2020 9:30 AM GMT
कोरोना : शाहरुख़ ख़ान का एक और सराहनीय कदम, अपने चार मंज़िला ऑफिस को बनाया क्वारंटाइन सेंटर
x

शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी ख़ान ने मुंबई में अपने चार मंज़िला ऑफिस को क्वारंटाइन फैसिलिटी में तब्दील करने की घोषणा की है. शाहरुख़ के इस शानदार ऑफिस में BMC का क्वारंटाइन सेंटर बनाया जाएगा...

जनज्वार। कोरोना महामारी के इस दौर में जब पूरा भारत इस ख़तरनाक वायरस से जंग लड़ रहा है. ऐसे में कोरोना से लड़ने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान द्वारा किए गए कार्यों की चौतरफ़ा तारीफ़ हो रही है. शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने उनका शुक्रिया अदा किया था. मदद के इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी ख़ान ने मुंबई में अपने चार मंज़िला ऑफिस को क्वारंटाइन फैसिलिटी में तब्दील करने की घोषणा की है. शाहरुख़ के इस शानदार ऑफिस में BMC का क्वारंटाइन सेंटर बनाया जाएगा. इस बात की जानकारी बॉम्बे नगर निगम ने एक ट्वीट के ज़रिए दी है.

BMC ने शाहरुख़ और गौरी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "हम शाहरुख़ और गौरी का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अपने चार मंज़िला व्यक्तिगत कार्यालय को क्वारंटाइन सेंटर बनाने की पेशकश की और हमारी क्वारंटाइन करने की क्षमता को बढ़ाने में मदद करते हुए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए ज़रूरी सामान भी मुहैया कराया."

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को गोरखपुर छोड़ने गए रोडवेज ड्राइवर को यूपी पुलिस ने बेरहमी से पीटा

ता दें कि इसके अलावा शाहरुख़ ने गुरुवार को कोरोना से लड़ने के लिए कई तरह की आर्थिक मदद का ऐलान किया था. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर एक पत्र के ज़रिए दी है. शाहरुख़ ख़ान और उनके सभी प्रतिष्ठान कोरोना से लड़ने के लिए आगे आए हैं. किंग ख़ान ने अपनी कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, रेड चिलीज़ वीएफएक्स, आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन के ज़रिए मदद का ऐलान किया है.

Ragib Asim

Ragib Asim

    Next Story

    विविध