राजनीति

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के ​विवादित बोल - 'शरिया और आतंक का समर्थन करने वाले मुस्लिम नहीं देंगे हमको वोट'

Janjwar Desk
30 Dec 2021 4:35 AM GMT
Subrat Pathak
x

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का दावा मुस्लिम, बीजेपी को नहीं देंगे वोट।

यदि 100 मकान बने होंगे तो उसमें से 30 मकान मुसलमानों के भी बने होंगे, लेकिन उसके बावजूद वो भाजपा को कभी भी उनका वोट नहीं मिलेगा।

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव ( UP Election 2022 ) को लेकर जारी जोड़तोड़ के बीच भाजपा सत्ता में दोबारा वापसी के लिए पुरजोर कोशिश में जुटी है। वहीं सपा का भरसक प्रयास है कि वो भाजपा को सत्ता से बेदखल करे और खुद की सरकार बनाए। इस बात को लेकर पक्ष और विपक्ष की ओर से जमकर विवादित बयान दिए जा रहे हैं। यूपी का चुनावी माहौल पूरी तरह से विकास के बदले हिन्दू-मुस्लिम पर केंद्रित हो गया है। इस बीच वोटों के ध्रुवीकरण को बढ़ावा देने के मकसद से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ( BJP MP Subrat Pathak ) ने दावा किया है कि भाजपा को मुस्लिम समुदाय ( Muslim Community ) का वोट ( Vote ) नहीं मिलेगा, क्योंकि मोदी सरकार ( Modi Government ) ने धारा 370 हटा दिया है।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कन्नौज में एक सियासी जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम समुदाय को लेकर ये दावे किए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण जैसे कामों की वजह से मुसलमानों का वोट बीजेपी को नहीं मिलेगा। उनके इस बयान से साफ है कि वो हिंदुओं को एकजुट करने का आह्वान कर रहे हैं। ताकि योगी सरकार दोबारा सत्ता में आ सके।

काम करने के बावजूद नहीं मिलेगा मुसलमानों का वोट

सांसद सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि यदि 100 मकान बने होंगे तो उसमें से 30 मकान मुसलमानों के भी बने होंगे, लेकिन उसके बावजूद भी वोट नहीं मिलेगा। उन्होंने लोगों से कहा कि आखिर क्या कारण है कि भाजपा को वोट नहीं मिलेगा। तो कारण सिर्फ एक है, वोट इसलिए नहीं मिलेगा कि आपलोगों ने धारा 370 को खत्म कर दिया। आप लोगों ने भगवान राम के मंदिर को बना दिया। आप लोगों ने काशी में भव्य विश्वनाथ के मंदिर को बना दिया। यही कारण है आपको वोट नहीं मिलेगा। इसलिए आप लोग एकजुट हो जाएं और बता दें कि आपकी ताकत का मतलब क्या होता है?

शरिया कानून का समर्थन करने वालों से वोट की उम्मीद भी नहीं

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ( BJP MP Subrat Pathak ) यहीं नहीं रुके। उन्होंने मुस्लिम वोटों के बाद उन्होंने मथुरा में मंदिर का भी मुद्दा उठा दिया। उन्होंने कहा कि हमने अयोध्या में मंदिर बनाया, काशी में मंदिर बनाया, अब मथुरा में भी बनाएंगे। जिसको वोट देना है दे। पाठक ने कहा कि बीजेपी उन लोगों का वोट नहीं चाहती जो आतंकवाद का समर्थन करते हैं, पाकिस्तान समर्थक नारे लगाते हैं और भारत में शरिया कानून का सपना देखते हैं।

सी-वोटर सर्वे : मैदान में डटे हैं अखिलेश

UP Election 2022 : दूसरी तरफ बुधवार को आए एबीपी न्यूज-सी वोटर के ताजा सर्वे के मुताबिक यूपी में बीजेपी की सरकार वापस आ सकती है। इस सर्वे के अनुसार 49 फीसदी लोगों ने कहा है कि बीजेपी सत्ता में वापस आएगी। वहीं 30 फीसदी लोगों समाजवादी पार्टी की सरकार का समर्थन किया है। 8 प्रतिशत लोगों ने कहा कि मायावती का वनवास खत्म होगा और बसपा को सत्ता मिलेगी। इसके अलावा छह प्रतिशत लोग कांग्रेस की सरकार बनाने की बात भी की है।

Next Story

विविध