Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Breaking : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण पर देवबंद में जानलेवा हमला, गाड़ी के शीशे को तोड़ते हुए कमर पर लगी गोली

Janjwar Desk
28 Jun 2023 1:10 PM GMT
Breaking : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण पर देवबंद में जानलेवा हमला, गाड़ी के शीशे को तोड़ते हुए कमर पर लगी गोली
x

file photo

सहारनपुर के देवबंद इलाके में चंद्रशेखर आजाद पर गोलियां चलायी गयीं जब वह कार से अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे...

Bhim Army Chief ChandraShekhar Azad : भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण पर आज 28 जून को योगी के यूपी में जानलेवा हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के देवबंद इलाके में चंद्रशेखर आजाद पर गोलियां चलायी गयीं जब वह कार से अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे। फिलहाल उन्हें सहारनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर गोलियां चलाई गई हैं, जिसमें गाड़ी के शीशे टूट गये और गोली आजाद को छूते हुए निकल गई। इस हमले में बड़ी मुश्किल से चंद्रशेखर आजाद की जान बच पायी है। गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना से सभी लोग स्तब्ध हैं।

अब तक सामने आयी जानकारी के मुताबिक जिस गाड़ी में हमलावर आये थे वह गाड़ी हरियाणा के नंबर की है। चंद्रशेखर आजाद की कमर के पास से घाव करते हुए गोली निकली है, हालांाकि उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

सहारनपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि कार सवार हमलावरों ने चंद्रशेखर आजाद पर हमला किया है। उनकी तलाश की जा रही है। चंद्रेशखर का इलाज चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Next Story

विविध