Top
राजनीति

प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी मामले में नोएडा पुलिस ने जताया खेद, जांच के दिये आदेश

Janjwar Desk
4 Oct 2020 1:39 PM GMT
प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी मामले में नोएडा पुलिस ने जताया खेद, जांच के दिये आदेश
x
नोएडा पुलिस ने कहा अनियंत्रित भीड़ को संभालने के दौरान प्रियंका गांधी के साथ हुई घटना पर गहरा अफसोस है, नोएडा पुलिस सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, महिलाओं की गरिमा, हमारे लिए सर्वोपरि है...

नोएडा, जनज्वार। नोएडा पुलिस ने रविवार 3 अक्टूबर को डीएनडी फ्लाईवे पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ की गई बदसलूकी पर खेद जताया है। प्रियंका गांधी हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने हाथरस जा रही थी, जब पुलिस ने उन्हें रोका था। इस दौरान वहां जम कर हंगामा हुआ था।

नोएडा पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "नोएडा पुलिस को डीएंडडी पर एक अनियंत्रित भीड़ को संभालने के दौरान प्रियंका गांधी के साथ हुई घटना पर गहरा अफसोस है। मुख्यालय ने इसका स्वत: संज्ञान लिया और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा जांच का आदेश दिया। हम नोएडा पुलिस सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। महिलाओं की गरिमा, हमारे लिए सर्वोपरि है।"

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को शनिवार 2 अक्टूबर को दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट (डीएंडडी) फ्लाईवे पर उस समय धक्का दिया गया था, जब वो अपने एक पार्टी कार्यकर्ता का नोएडा पुलिस से लाठीचार्ज के दौरान बचाव कर रही थी। प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और कई कांग्रेस कार्यकर्ता पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाने की कोशिश कर रहे थे।

हंगामे के दौरान कैद किए गए वीडियो में प्रियंका एक कांग्रेस कार्यकर्ता को बचाने के लिए बैरिकेड से कूदते हुए दिख रही हैं। हालांकि बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए।

-आईएएनएस

Next Story

विविध

Share it