Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

BJP candidate Vikram Saini को खतौली के मुनव्वरपुर गांव के लोगों ने खदेड़कर भगाया

Janjwar Desk
20 Jan 2022 3:12 AM GMT
BJP candidate Vikram Saini को खतौली के मुनव्वरपुर गांव के लोगों ने खदेड़कर भगाया
x

भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी को मुनव्वरपुर गांव के लोगों ने अपमानित किया। 

मुजफ्फरनगर में खतौली सीट से भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी को लोगों ने खदेड़कर भगा दिया। भाजपा प्रत्याशी को लोगों ने अपमानित ​भी किया है।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा को लेकर पहले चरण का चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। इस बीच ताजा खबर यह है कि मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) में खतौली ( Khatauli ) सीट से भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी ( BJP Candidates Vikram saini ) को लोगों ने खदेड़कर भगा दिया। भाजपा प्रत्याशी को लोगों ने अपमानित ​भी किया है। साथ ही चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि विधायक जी इस बार चुनाव जीतकर दिखा दो। यह घटना मुनव्वरपुर गांव की है जो भाजपा ( BJP ) के लिए परेशान करने वाली है।

बता दें कि मुजफ्फरनगर में 10 फरवरी को पहले चरण में ही वोटिंग होनी है। यही वजह है कि यहां की सभी सीटों पर चुनाव प्रचार चरम पर है। भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी ( ( BJP Candidates Vikram saini ) ) खतौली विधानसभा क्षेत्र के मुनव्वरपुर गांव जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे, जहां से लोगों ने उन्हें अपमानित कर भगा दिया।

हाथ जोड़ते हुए दिखाई दिए BJP प्रत्याशी




दरअसल, विक्रम सैनी अपनी बिरादरी के लोगों के बीच ही एक मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे लेकिन इसी दौरान किसी बात को लेकर ग्रामीणों ने विक्रम सैनी ( BJP Candidates Vikram saini ) के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें गांव से खदेड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्रम सैनी भी गाड़ी में बैठकर लोगों के हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अब इस घटना को वीडियो तेजी से वायरल ( Video Viral ) हो रहा है। वायरल वीडियो में गांव के गुस्से में नजर आ रहे हैं। गांव के लोग बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि विधायक जी इस बार 'विधायक' बनकर दिखा दो। वीडियो में ग्रामीण विक्रम सैनी को घेरे हुए भी नजर आ रहे हैं जिसके बाद उन्हें बॉडीगार्ड वहां से निकालकर गाड़ी में ले जाता है और फिर वो वहां से चले जाते हैं।

केवल 2 लोगों ने विरोध किया : भाजपा विधायक

UP Election 2022 : इस घटना के को लेकर विक्रम सैनी कहा की मनव्वरपुर गांव में सैनी समाज की एक मीटिंग थी जिसमें वो हिस्सा लेने गए थे। वहां दो लड़के थे जिन्होंने शराब पी रखी थी। केवल वही विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वो पहले भी गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के साथ थे और अब भी है। केवल दो लोगों ने मेरा विरोध किया और बाकी गांव मेरे साथ है।

गौरलतब है कि पश्चिमी यूपी में प्रत्याशियों का विरोध थम नहीं रहा है। कहीं रालोद तो कहीं भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया जारी है। ताजा मामला खतौली विधानसभा के गांव मुनव्वरपुर में सैनी समाज द्वारा भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी का विरोध से जुड़ा है।

Next Story

विविध